इस गलती के कारण कोरोना की चपेट में आई थी कांची सिंह, जानिए क्या है वो चूक

कोरोना महामारी की चपेट में अब तक देश के करोड़ों लोग आ चुके है वही टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री कांची सिंह अपनी मूवी की शूटिंग के लिए भोपाल जाने वाली थीं, किन्तु तभी उन्हें पता चला कि वह कोरोना संक्रमित हैं। वही अब अभिनेत्री ने कहा कि उनके पैरेंट्स भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। कांची ने बताया कि उनके माता-पिता घर पर अपना ध्यान रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे परिवार ने घर में स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। बता दें कि कांची भोपाल में शूटिंग कर रही थीं, किन्तु फिर वह अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए मूवी से ब्रेक लेकर आईं तथा जब वह वापस शूट के लिए निकल रही थीं तब तक वह कोरोना का शिकार हो गईं।

कांची ने कहा, ‘मुझे इस वायरस के कोई लक्षण नहीं थे। ना ही बुखार था, ना अधिक कोल्ड या कुछ और। हल्का कोल्ड था और वो भी 2-3 दिन में ठीक हो गया था। मैं तो शूटिंग के लिए जा रही थी। अब प्लेन में जाने से पहले कोरोना टेस्ट कराना आवश्यक होता है। मैंने उसके लिए जांच कराई तथा मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।’ कांची ने कहा कि कोरोना से ठीक होने के लिए वह काढ़ा पी रही हैं तथा अच्छा खाना खा रही हैं।

इसके साथ ही कांची ने आगे बताया कि इस रोग को लेकर लोगों ने अधिक डर बनाया हुआ है। उन्होंने कहा, ‘जितना लोगों ने बनाके रखा है कि कोरोना है, कोरोना है, इतना नहीं है। लोग इसे बड़ा बना रहे हैं कि कोरोना हो गया। ये खराब है कि ये लोगों में फैल रहा है, किन्तु आप आराम से इस वायरस से लड़ सकते हैं।’ कांची ने कहा, ‘ठीक होने के पश्चात् मैं काम से ब्रेक नहीं लेने वाली। अब मैं अपना और ख्याल रखूंगी। पहले जब मैं सेट पर होती थी तब मैं मास्क नहीं पहनती थी। अब मैं मास्क पहनना बंद नहीं करूंगी। अब मैं और ख्याल रखूंगी। इस बार संक्रमित होने के पश्चात् मुझे अपनी गलती समझ आ गई है।’

इमरान खान के रेप पर दिए बयान पर सिद्धार्थ शुक्ला ने दी ऐसी प्रतिक्रिया की ख़ुशी से झूम उठे फैंस

शिल्पा शेट्टी की बेटी के लिए इस शख्स ने खुद बुने कपड़े, अभिनेत्री की आँखों से झलके आंसू

अरुणिता कांजीलाल ने गाया ऐसा गाना की एआर रहमान ने मनीषा कोइराला को लेकर कर डाला ये बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -