सोशल मीडिया पर छाई रुबीना दिलैक, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
सोशल मीडिया पर छाई रुबीना दिलैक, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

टेलीविज़न की लोकप्रिय एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने जब से लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम किया है, तब से ही वह मीडिया की चर्चाओं में छाई हुई हैं। फिलहाल, अब रुबीना अपने नवीनतम फोटोशूट को लेकर बहुत सुर्ख़ियों में हैं। रुबीना ने इस बार अपने फोटोशूट में कुछ अलग दिखने का प्रयास किया, किन्तु सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उन्हें ट्रोल कर डाला। दरअसल, रुबीना ने एक ग्रीन आउटफिट में फोटोशूट कराया है। इसके साथ-साथ उन्होंने सिर पर एक बेहद ही भारी सा फूलों का स्टाइल बनवाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वही रुबीना की यह तस्वीर उनके कई प्रशंसकों को पसंद आ रही हैं। पर कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने उन्हें ट्रोल कर डाला है। कुछ फैन ने तो यह तक बोल डाला कि रुबीना आप पत्ता गोभी जैसी नजर आ रही हैं। इस प्रकार कई फैन रुबीना के तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इससे पहले रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह स्विमिंग पूल में अपनी कातिलाना अदाएं बिखेरते हुए दिखाई दे रही थीं। इस तस्वीर को साझा करते हुए रुबीना ने कहा कि यह तस्वीर उनके हस्बैंड अभिनव शुक्ला ने खींची है। 

इसके साथ ही बात यदि रुबीना के वर्कफ्रंट की करें तो बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के पश्चात् वह एक बार फिर से अपने फेमस सीरियल 'शक्ति' का हिस्सा बन गई हैं। इस सीरियल में अब एक नया ट्विस्ट आया है। सौम्या के हरमन जी अब शो पर वापसी कर चुके हैं। इस सीरियल में हरमन जी की भूमिका भूमिका सिजेन खान अदा कर रहे हैं।

शक्ति में हुई सीजेन खान की एंट्री, सौम्या संग रोमांटिक तस्वीरें वायरल

इस गलती के कारण कोरोना की चपेट में आई थी कांची सिंह, जानिए क्या है वो चूक

इमरान खान के रेप पर दिए बयान पर सिद्धार्थ शुक्ला ने दी ऐसी प्रतिक्रिया की ख़ुशी से झूम उठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -