शक्ति में हुई सीजेन खान की एंट्री, सौम्या संग रोमांटिक तस्वीरें वायरल
शक्ति में हुई सीजेन खान की एंट्री, सौम्या संग रोमांटिक तस्वीरें वायरल
Share:

टीवी सीरियल शक्ति आजकल दर्शकों को बड़ा पसंद रहा है और इसकी वजह है रुबीना का लौटकर आना। आप जानते ही होंगे शो में सौम्या यानि रुबीना की वापसी हो चुकी है। इस समय रुबीना की वपासी ने शो को एक बार फिर से टीआरपी की लिस्ट में नंबर एक पर ला दिया है। रुबीना के आने से शो में रौनक आ चुकी है और अब शो में जल्द दिखाई देने वाले हैं सीजेन खान। जी दरअसल शो में सीजेन खान सौम्या के साथ मेनलीड में दिखने वाले हैं। हाल ही में दोनों की सेट से कुछ फोटोज लीक हो गई है जो तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

यह तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। वैसे सीजेन को एक बार फिर से देखने के बाद फैन्स खुशी के मारे झूम उठे हैं। वैसे शो में सीजेन की एंट्री ठीक वैसे ही होगी जैसे उन्होंने कसौटी जिंदगी के में की थी। वैसे जल्द ही शो में रुबीना और सीजेन रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इससे पहले सीजेन खान को दर्शकों ने टीवी शो कसौटी जिंदगी के में काफी ज्यादा पसंद किया था। वहीं अब शक्ति में एंट्री करते ही सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज वायरल होने लगी हैं जो बेहतरीन है।

अब यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शक्ति में भी दर्शक उनको खूब सारा प्यार देंगे। वैसे यह देखना होगा कि उनका अंदाज शो में कैसा रहने वाला है।

सात फैरो का बंधन हुआ कलंकित! 3 करोड़ रूपये के लालच में 55 वर्षीय पत्नी ने पति की कार में लगाई आग

बढ़ रही है कोरोना खुराकों की किल्लत, जयपुर में 2 घंटे में खत्म हुई कोरोना वैक्सीन

इस गलती के कारण कोरोना की चपेट में आई थी कांची सिंह, जानिए क्या है वो चूक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -