क्या सच में जैस्मिन ने चुपचाप कर ली है शादी? सामने आई तस्वीर
क्या सच में जैस्मिन ने चुपचाप कर ली है शादी? सामने आई तस्वीर
Share:

टीवी सीरियल की जानी मानी एक्ट्रेस और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली जैस्मिन भसीन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह अक्सर ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं स्टार प्लस के  रिएलि​टी शो 'नच बलिए 9' दूसरे रनरअप रहे अली गोनी इन दिनों एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को सुर्खियां बटौर रहे है. वहीं हाल ही में ये है मोहब्बतें के एक्टर अली गोनी ने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड जैस्मिन को डेडिकेट करते हुए एक बहुत ही सुन्दर फोटो शेयर की है. जंहा आप इस फोटो को देखकर हैरान हो जाएंगे. अब आप सोच रहें होंगे क्यों, तो हम बता दें कि ‘नागिन 4’ अभिनेत्री जैस्मिन अपने गले में मंगलसूत्र और मांग में  सिंदूर लगाए हुए दिखाई दे रहीं है. जिसके देखने के बाद हर फैन यही अनुमान लगा रहा है कि क्या जैस्मिन भसीन ने रातों-रात शादी तो कर ली है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अली गोनी ने सोशल मीडिया पर जैस्मिन की ​मंगल​सूत्र और मांग भरी खूबसूरत फोटो शेयर की है. इसे शेयर करने के साथ ही अली ने दिलचस्प कैप्शन भी दिया. अली गोनी उन्हें विश करते हुए कहा हैं, 'शादी मुबारक.' बस फिर क्या था फैंस दोनों की शादी को लेकर अनुमान लगाए जा रहे है. लेकिन उनके फैंस को हम बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है. अली ने जैस्मिन की यह फोटो मजाकिया तौर पर शेयर की है. यह तस्वीर तब का है जब जैस्मिन सीरियल की शूटिंग कर रही थीं और उनका गेटअप भी उसी सीरियल का है.

वहीं यदि हम बात करें खबरों कि तो यह बात सामने आई है कि  अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक दूसरे को कुछ समय से  डेट कर रहे है. लेकिन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर किसी भी प्रकार का खुलकर बयान नहीं दिया है. लेकिन यह बात भी पूरी तरह से सच है कि दोनों स्टार्स को एक- दूसरे के साथ वक़्त बिताना बेहद ही पसंद है. यह बात तो आप हम सभी जानते है कि अली और जैस्मिन की मुलाकात ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ के में हुई थी. तभी से दोनों के बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिल रही  है. आगे बता दें कि जैस्मिन एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर बहुत ही सक्रीय रहती है. वह हमेशा ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के लिए पोस्ट करती हैं. वहीं उनके फैंस को भी उनके लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. 

हिना खान को सुहाने मौसम में आयी बॉयफ्रेंड रॉकी की याद

वर्कआउट करते हुए हिना खान ने शेयर किये ये फोटोज

पलक तिवारी के बिना मेकअप के फोटोज देख फैंस ने कह डाली यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -