पलक तिवारी के बिना मेकअप के फोटोज देख फैंस ने कह डाली यह बात
पलक तिवारी के बिना मेकअप के फोटोज देख फैंस ने कह डाली यह बात
Share:

देश में लॉक डाउन लगने के बाद हर कोई अपने अपने घरो में वायरस से बचने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे है | परन्तु इस लॉक डाउन में कई टीवी के सितारे है जिन्होंने अपने फैंस को मोटिवेट करने की कोशिश की है | अब जब लॉक डाउन खुल गया है तो लोग अपने घरो से वापस शहरो की तरफ लौट रहे है | ऐसे में हर कोई डरा हुआ है | सोशल मीडिया के जरिये लोग मदद मांग रहे है | और टीवी के सितारे मदद कर भी रहे है | इन सब के बीच टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव  हैं. बता दें की पलक आए दिन अपनी ग्लैमरस और स्टनिंग तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर देती हैं. इस तरह से वे अपने फैंस को मोटिवेट करती है की ऐसी परिस्तिथि में भी कैसे स्ट्रांग रहा जाए | पलक ने सोशल मीडिया पर अपनी रैंडम नो मेकअप लुक में फोटोज साझा की हैं. 

परन्तु मानना पडेगा की पलक बिना मेकअप के भी स्टनिंग और गॉर्जियस नजर आ सकती हैं. वहीं पलक इन फोटोज में कैंडिड पोज देती नजर आ रही  हैं. वे अपने भाई रेयांश संग सेल्फी क्लिक करती भी दिखाई दे रही है . असल  में दोनों भाई-बहन फोटो  में स्माइलिंग पोज देते नजर आ रहे है . वहीं इस फोटो में पलक तिवारी पाउट बनाते दिखी . पलक ने चेहरे पर कोई मेकअप नहीं किया हुआ है. और ना ही काजल लगाया है ना ही लिपस्टिक लगाई है . बता दें की  तब भी वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसके साथ ही पलक की ये फोटोज  फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. इसके अलावा फोटो में बिना मेकअप के भी पलक की स्किन ग्लो करती दिख रही  है. और पलक को फैंस नेचुरल ब्यूटी और सुपरमॉडल बोल रहे हैं. पलक की फोटोज पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा है की - तुम मेरा क्रश हो, प्लीज मेरी जिंदगी में आ जाओ. 

एक दूसरे यूजर ने लिखा- पलक तुम इतनी खूबसूरत क्यों हो. वहीं पलक की तस्वीरों पर फैंस प्यार लुटाते नजर आ रहे . इसके अलावा पलक ने अपनी ये रैंडम फोटो भी साझा की है. जिसपर कमेंट करते हुए एक यूजर  ने उन्हें काइली जेनर बता दिया है . इस फोटो  पर लोग स्वीट, ब्यूटीफुल, प्रीटी जैसे कमेंट्स लिख कर सेंड कर  रहे हैं. जबकि ऐसा कई बार हुआ है की पलक की तस्वीरो पर फैंस ऐसे ही प्यार लुटाते नजर आ ही जाते है|. पलक को ग्लैमर इंडस्ट्री में देखने के लिए फैंस बहुत बेकरार  हैं. जानकारी के लिए बता दें की  पलक तिवारी की बॉलीवुड में आने से पहले ही फैंस के बीच बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है.

Realme Smart TV की आज से शुरू सेल, जानिये क्या है फीचर्स

सुशांत केस में पुलिस ने कब्जे में ली बिल्डिंग की CCTV रिकॉर्डिंग

टीवी के इस सीरियल पर हुई थी मुलाकात, फिर हुआ प्यार और अब तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -