वर्कआउट करते हुए हिना खान ने शेयर किये ये फोटोज
वर्कआउट करते हुए हिना खान ने शेयर किये ये फोटोज
Share:

लॉक डाउन के दौरान काफी ज्यादा नकारत्मकता हर तरफ फ़ैल गयी थी | अब जब लॉक डाउन खुल गया है तो कई लोग अभी भी बाहर जाने से डर रहे है | तो ऐसे में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे अपने फैंस को मोटिवेट कर रहे है | और अपने फैंस को मोटिवेट करने के लिए कुछ न कुछ करते रहते है | वहीं टीवी की एक्ट्रेस हिना खान अपनी फिटनेस के कारण से सुर्ख‍ियों में बनी रहती हैं. वहीं लॉकडाउन के बीच  उनके वर्कआउट वीड‍ियोज और फोटोज बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुए  थे. तो हिना ने अपनी फिट बॉडी को एक बार फिर फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर किये हैं. असल में हिना ने ब्रालेट और शॉट्स पहने ये फोटोज साझा किये हैं. वहीं इनमें हिना काफी फिट और स्ल‍िम लुक में दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा वे इन तस्वीरो में बेहद खुश भी नजर आ रही  हैं. 

वहीं  हिना ने लिखा- 'पहले लोग आपसे पूछेंगे- ये क्यों कर रहे हो? बाद में वही आपसे पूछेंगे- ये कैसे कर रहे हो?. तो वैसी लड़की बनो जो तुम बनना चाहती हो.' हिना खान ने एक बार फिर अपने फैन को अपने पोस्ट से प्रेरणा प्रदान की है . इससे पहले भी हिना बहुत  बार अपने वर्कआउट की फोटोज  को शेयर कर चुकी हैं. इसके साथ ही वे लोगों को भी एक्सरसाइज करने को प्रोत्साहित कर देती हैं. वहीं एक हफ्ते पहले एक्ट्रेस ने पिलेट्स करते हुए वीड‍ियो साझा किया  था, जिसमें वे अपने घर की बालकनी में जबरदस्त तरीके से वर्कआउट कर रही थी | लॉकडाउन में भी हिना ने खुद को फिटनेस के बहुत  करीब रखा था. इसके अलावा बॉडी फ्लॉन्ट करने के मामले में अदाकारा कभी भी पीछे नहीं रहती है . और हर बार उन्होंने अपनी फिटनेस से फैंस को चौंका दिया है . 

साथ ही लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद जब हिना घर से बाहर गयी तो उन्होंने अपने फर्स्ट वर्क एक्सपीरियंस आफ्टर लॉकडाउन भी फैन के साथ शेयर किया था. वहीं उन्होंने बताया था क‍ि उन्हें इसमें डर तो लग रहा है पर वे पूरी एहतियात बरत रही हैं. अभी हाल ही में अदाकारा  की ड‍िजिटल मूवी 'अनलॉक' रिलीज हो गयी है . और इस साइंस फिक्शन फिल्म में हिना ने टीवी एक्टर कुशाल टंडन के साथ मिलकर जबरदस्त काम किया है. इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. वहीं इससे पहले बता दें की हिना, महेश भट्ट की फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं.और  यह भी टेक्नोलॉजी पर आधारित फिल्म थी.  

Realme Smart TV की आज से शुरू सेल, जानिये क्या है फीचर्स

सुशांत केस में पुलिस ने कब्जे में ली बिल्डिंग की CCTV रिकॉर्डिंग

वे टीवी सितारे जिनके बच्चे जल्द करेंगे डेब्यू, इस एक्टर के बेटे ने वेब शो में किया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -