हिना खान को सुहाने मौसम में आयी बॉयफ्रेंड रॉकी की याद
हिना खान को सुहाने मौसम में आयी बॉयफ्रेंड रॉकी की याद
Share:

देश में  लॉक डाउन लगने की वजह से कई लोग अपने घर वालो से नहीं मिल पाए थे | कई प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलने का अवसर नहीं मिल पाया था | परन्तु जैसे ही लॉक डाउन खुला है वैसे ही लोग अपने घर वालो से दोस्तों से मिलने पहुँच गए | इनमे से एक है टीवी की जानी मानी अदाकारा हिना खान उन हसीनाओं में से एक हैं जो कि एक शानदार एक्ट्रेस होने के अलावा बहुत ही अच्छी सिंगर भी हैं। टीवी का शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के बीच बहुत  बार हिना खान अपने गाने का हुनर लोगो को दिखा चुकी हैं। वहीं  रोहित शेट्टी के इस शो के तहत ही इस बात का खुलासा किया था कि हिना खान की आवाज कोयल जैसी मधुर है। जिसके बाद अक्सर हिना खान को गाना गाते हुए सुना जा चूका है। पिछले  दिन ही हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है। असल में इस वीडियो में हिना खान फिल्म कलंक का गाना 'घर मोरे परदेसिया...' गाती दिख रही हैं।

टीवी अदाकारा हिना खान का यह वीडियो जब उनके फैंस ने देखा तो कहा की हिना खान की  अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल की बहुत याद सता रही है। तभी तो वह इशारों इशारों में रॉकी को अपने घर आने का न्योता दे रहीं हैं। इसके साथ ही हिना खान तेज हवाओं के बीच गाना गाती दिख रही हैं।असल  में  बारिश के बाद मुंबई का मौसम काफी हसीन नजर आ रहा है। वहीं ऐसे में हिना खान को बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल की याद आने लगी है |

इस गाने को गाते हुए हिना खान बार बार अपने बाल संवारती नजर आ रही हैं। तेज हवाओ के बीच उनके बाल खराब हो रहे है जिसे वह अपने  हाथ से सही कर रही हैं। वैसे ये गाना गाने के बाद भी एक्ट्रेस का मन नहीं भरा है। तभी तो इस वीडियो को साझा करने के कुछ समय बाद हिना खान ने एक और नया गाना गाय है । और इस बार हिना खान 'तुम देना साथ मेरा...' गुनगुना रही हैं। वहीं फैंस को हिना खान का ये अंदाज काफी ज्यादा  पसंद आ रहा है। यही कारण है जो हिना खान की ये वीडियोज सोशल मीडिया पर इतना जल्दी वायरल हो रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Realme Smart TV की आज से शुरू सेल, जानिये क्या है फीचर्स

सुशांत केस में पुलिस ने कब्जे में ली बिल्डिंग की CCTV रिकॉर्डिंग

वे टीवी सितारे जिनके बच्चे जल्द करेंगे डेब्यू, इस एक्टर के बेटे ने वेब शो में किया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -