बेहद 2 में बने रखने के लिए जेनिफर विंगेट ने मांगे इतने करोड़ रुपए!
बेहद 2 में बने रखने के लिए जेनिफर विंगेट ने मांगे इतने करोड़ रुपए!
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बेहद 2 को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि शो बंद हो रहा है। ऐसे में अब खबर है कि शो के बंद होने की डेट भी सामने आ चुकी है यह शो 13 मार्च को बंद होने जा रहा है। जी दरअसल अब तक मिली खराब टीआरपी की वजह से मेकर्स को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ गया है और वह शो को बंद करने के लिए मजबूर हो गए हैं। वहीं टीवी से बंद होने के बाद लोग इस शो को सोनी के डिजिटल प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर देख सकेंगे।

ऐसे में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जाने की खबर के सामने आने के बाद एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। जी दरअसल हाल ही में मिली खबर के मुताबिक जेनिफर विंगेट भी अब बेहद 2 से नाता तोड़ने का मन बना रही हैं और वह शो को छोड़ने के लिए तैयार हो चुकीं हैं। यह सुनकर उनके फैंस को झटका लग सकता है लेकिन यह सच है। जी दरअसल एक वेबसाइट के मुताबिक जेनिफर विंगेट के मैनेजर ने मेकर्स के साथ मुलाकात की है और इसके बाद से ही जेनिफर शूटिंग पर नहीं आई हैं।

जी हाँ, ऐसे में अब यह कहा जा रहा है कि, जेनिफर विंगेट सीरियल बेहद 2 में काम करने को लेकर दिलचस्पी नहीं दिखा रही हैं। जी हाँ, दरअसल बेहद 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट हो चुका है और इसी वजह से जेनिफर ने अब अपनी फीस बढ़ा दी है और अब वह 3 एपिसोड के शूट के लिए 2 करोड़ रुपए मांग रहीं हैं हालाँकि इस बात पर अब तक मुहर नहीं लगी है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि, फीस बढ़ने के बाद ही जेनिफर अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाएंगी वरना वह शो को छोड़ देंगी। आप सभी को बता दें कि खबर ऐसी है कि जेनिफर ने कहा है कि अगर उनकी यह मांग पूरी नहीं की तो वह अब नहीं नजर आएंगी। वैसे अब ऐसा होता है या नहीं यह तो जेनिफर ही बता सकती हैं।

पारस के साथ समय बिताने के लिए कंटेस्टेंट के बीच हुआ घमासान

इस कंटेस्टेंट ने की शहनाज गिल की बेइज्जती

जैकलीन फर्नांडिस संग गाने की शूटिंग में व्यस्त हुए असीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -