बिग बॉस 12: हिना खान को कॉपी कर रही है यह कंटेस्टेंट, घर में ले गई है हिना से ज्यादा नाइट सूट
बिग बॉस 12: हिना खान को कॉपी कर रही है यह कंटेस्टेंट, घर में ले गई है हिना से ज्यादा नाइट सूट
Share:

टीवी के सबसे दमदार और सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में आप सभी ने टीवी एक्ट्रेस हिना खान को देखा होगा, जिन्होंने अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां हांसिल की थी और अब इस बार बिग बॉस सीजन 12 में उन्ही की तरह एक एक्ट्रेस फिर सुर्ख़ियों में छा गई है. जी हाँ, जहाँ एक तरफ सीजन 11 में हिना ने सुर्खियां हांसिल की थी वहीं इस बार टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं वह इस बार अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियों में है.

सृष्टि को बिग बॉस हाउस में अक्सर ट्रेंडी और अलग-अलग वैरायटी के नाइट सूट्स में देखा जाता है और वह घर में रफ एंड टफ लुक में नजर आती हैं. पिछली बार हिना खान ने हूबहू ऐसा ही किया था और इस बार हूबहू सृष्टि ऐसा करते हुए नजर आ रहीं हैं. हाल ही में यह भी खुलासा हुआ है कि वह घर में कितने नाइट सूट लेकर गईं हैं...? जी हाँ, हाल ही में उनके मंगेतर मनीष नागदेव ने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड सृष्टि कितने नाइट सूट लेकर घर में गई हैं..? उन्होंने कहा, ''सृष्टि बिग बॉस हाउस में 40-45 नाइट सूट लेकर गई हैं और वह नाइट सूट के मैचिंग की फुटवियर भी ले गई हैं. वह एक बहुत बड़ी फैशनिस्टा हैं.'

आप सभी यह भी देख सकते हैं कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनके फैशन को साफ़ दिखा रहा है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों से पता चलता है कि वह ट्रेंडी कपड़े बहुत पसंद करती हैं. मनीष नागदेव ने बताया कि सृष्टि को नाइट सूट का भी बेहद शौक है. आप सभी को याद ही होगा कि पिछली बार हिना ढेर सारे कपडे और नाइट सूट लेकर आईं थीं और अब इस बार सृष्टि. अब यह बात पता लगा पाना मुश्किल है कि सृष्टि हिना को कॉपी कर रहीं हैं या नहीं..?

बिग बॉस 12: सिर्फ अनूप जी जानते हैं जसलीन ने कहाँ-कहाँ बनवाए हैं टैटू...!!

बिग बॉस 12: इस कंटेस्टेंट को अर्शी ने मारा ताना, कहा - 'मेरे जैसे नाइटी

पहनकर..'OMG!! भारती सिंह के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -