बिग बॉस 12: इस कंटेस्टेंट को अर्शी ने मारा ताना, कहा - 'मेरे जैसे नाइटी पहनकर..'
बिग बॉस 12: इस कंटेस्टेंट को अर्शी ने मारा ताना, कहा - 'मेरे जैसे नाइटी पहनकर..'
Share:

टीवी शो बिग बॉस 11 में अपने जलवे दिखा चुकीं और अपनी अदाओं से सभी को कायल करने वाले बिगबॉस कंटेस्टेंट आर्शी खान आए दिन अपनी हॉटनेस इंस्टाग्राम पर बिखेरते हुए नजर आ ही जाती हैं. ऐसे में उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह बिग बॉस 12 की किसी कंटेस्टेंट को ताना मार रहीं हैं. जी हाँ, इस तस्वीर में उन्होंने लिखा है 'मेरी तरह नोज पिन और नाइटी पहनने से क्या हम जैसे सीजन की तरह मनोरंजन दे पाएंगे' इस तरह लिखकर अर्शी ने बिग बॉस 12 में नजर आने वाली किसी ना किसी कंटेस्टेंट की तरफ इशारा करा है.

आप सभी को बता दें कि अर्शी को आवाम की जान भी कहा जाता है और वो हर बार ही अपने फैंस को खुश करने के लिए हॉट फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. बिग बॉस के बाद उन्हें अक्सर हॉट अंदाज में देखा जा रहा है. आप उनकी तस्वीरों में देख सकतें है कि अब वह कितनी बदल चुकीं हैं और पहले से खिन ज्यादा हॉट और बोल्ड हो चुकीं हैं अब उनका अंदाज लाजवाब हो गया है और वह अब सबसे सेक्सी नजर आती हैं.

अर्शी अब हॉट बोल्ड और खूबसूरत दिखने लगी हैं और बिग बॉस के सीजन 11 को वह बहुत याद कर रहीं हैं. आपको बता दें अर्शी खान ने बिगबॉस के घर से निकलने के बाद मेकओवर कराया था जिसके बाद से वो बेहद खूबसूरत लगने लगी हैं. हर थोड़े दिन में अर्शी अपने फोटो शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

OMG!! भारती सिंह के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

बिग बॉस 12: बाथरूम के पास गंदी हरकतें करते पकडे गए अनूप और जसलीन

इस नवरात्री अनूप जलोटा के भजनों से माहौल बनाए रंगीला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -