बिग बॉस 12: सिर्फ अनूप जी जानते हैं जसलीन ने कहाँ-कहाँ बनवाए हैं टैटू...!!
बिग बॉस 12: सिर्फ अनूप जी जानते हैं जसलीन ने कहाँ-कहाँ बनवाए हैं टैटू...!!
Share:

इन दिनों आप भजन सम्राट के नाम से मशहूर अनूप जलोटा को उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ बिग बोस के घर में देख रह होंगे. दोनों ने अपने संबंधों को लेकर पिछले दिनों काफी सुर्खियां हांसिल कि और अब भी कर रहे हैं. फिलहाल दोनों लोगों के फेवरेट जोड़ीदार बने हैं और दोनों के संबंधों की चर्चा जोरों से शो में हो रही है. हाल ही में शो में कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा. जी हाँ, हाल ही में शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में जसलीन को लेकर एक मजेदार खुलासा हुआ है.

जी हाँ, इस वीडियो को देखकर आपको बहुत मजा आने वाला है. दरअसल वीडियो में जसलीन वॉशरूम एरिया में दिख रही हैं, जिनके साथ 'घरवाले' यानी बिग बॉस के घर में शामिल अन्य प्रतिभागी शिवाशीष और कृति भी हैं. अब वहां इन तीनों के बीच बातचीत हो रही है, और उस दौरान कृति जसलीन से कहती है कि तुम्हारे शरीर पर कितने टैटू हैं? जिसके जवाब में जसलीन कहती हैं कि कुल 13 हैं और इसके बाद शिवाशीष और कृति ने उनसे कहा कि, अच्छा दिखाए कहां-कहां है ये 13 टैटू..?

बहुत सी बातें होने के बाद जसलीन 12 टैटू तो बता देती हैं लेकिन 13वां टैटू कहाँ है यह नहीं बताती हैं और यह सब देखने के बाद शिवाशीष और कृति, जसलीन से कहते हैं कि तुम्हारे टैटू कहां-कहां हैं, तुम बताती हो या अनूप जी से ही पूछना पड़ेगा...? इन सबके बाद जसलीन शरमा जाती है और शर्माते हुए कहती हैं, ऐसा कुछ भी नहीं है, मुझे बस याद नहीं है... अब इससे यह देखा जा सकता है कि बिग बॉस के घर में भी जसलीन और अनूप के प्यार के चर्चे जोरों से हैं.

 

 

OMG!! भारती सिंह के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

बिग बॉस 12: बाथरूम के पास गंदी हरकतें करते पकडे गए अनूप और जसलीन

इस नवरात्री अनूप जलोटा के भजनों से माहौल बनाए रंगीला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -