'तू आशिकी' के फैंस के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज
'तू आशिकी' के फैंस के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज
Share:

टीवी का सबसे मशहूर शो 'तू आशिकी' को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा हो रही है की यह शो जल्द ही बंद होने वाला हैं. इस शो में मुख्य भूमिका में टीवी के जाने माने कलाकार जन्नत जुबैर रहमानी और ऋत्विक अरोड़ा नजर आते हैं. इस खबर के बाद इस शो के फैंस काफी हैरान हो गए और वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर करने लगे.

अपनी दिलचस्प कहानी को लेकर शुरूआती दिनों से यह शो दर्शको की पसंदीदा लिस्ट में शामिल हैं यही नहीं बल्कि शो में नजर आ रही जन्नत जुबैर रहमानी और ऋत्विक अरोड़ा की जोड़ी को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस शो की जगह नए शो 'इंटरनेट वाला लव' लेना वाला है. इस नए शो में टीवी दुनिया के पॉपुलर अभिनेता शिविन नारंग और तुनिषा शर्मा लीड रोल में हैं.

अब हाल ही में खबर आई है कि शो बंद नहीं हो रहा है बल्कि अब उसे नए टाइम स्लॉट पर यानी शाम. 6:30 बजे दिखाया जायेगा. मतलब साफ़ है कि अब आप अपना पसंदीदा शो आधा घंटा पहले ही देख सकते हैं. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि 'तू आशिकी' की शुरुआत 20 सितम्बर 2017 से हुई है और आज तक यह दर्शको की पहली पसंद बना हुआ है.

शो में नजर आ रहे हैं सभी कलाकारों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. खैर जो भी है, गुड न्यूज़ ये है कि अब आपका पसंदीदा शो बंद नहीं हो रहा हैं और अब आप इसे एक घंटे पहले देख सकते हैं.

चटपटी खबरें..

B'day Spl : न्यूड अवस्था में बाथटब वीडियो लीक होने से चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस

इस मशहूर एक्ट्रेस पर बाइक सवार ने किया हमला, हालत गंभीर

टीवी सेलेब्स पर चढ़ा ब्लैक एंड वाइट का खुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -