टीवी सेलेब्स पर चढ़ा ब्लैक एंड वाइट का खुमार
टीवी सेलेब्स पर चढ़ा ब्लैक एंड वाइट का खुमार
Share:

ब्लैक एंड वाइट फोटोग्राफी का चलन इन दिनों बंद हो गया है लेकिन एक समय था जब यह चलन सभी का फेवरेट था और एक समय था जब यहीं तस्वीरें सभी को पसंद आती थीं क्योंकि उस वक्त कुछ भी रंगीन नहीं था. अब तो केवल रंगीन फोटोग्राफी होती है ब्लैक एंड वाइट का तो जमाना ही चला गया है.

आखिर लौट आये करण-अर्जुन?

बहुत कम ऐसे लोग है जो अब भी ब्लैक एंड वाइट पसंद करते है और जिन्हे अब भी ब्लैक एंड वाइट फोटोज क्लिक करवाना पसंद है. अब इन दिनों टीवी सेलेब्स में यह खुमार जमकर सर चढ़कर बोल रहा है. इन दिनों टीवी सेलेब्स जमकर ऐसी तस्वीरें क्लिक करवा रहे है जो ब्लैक एंड वाइट है. जी हाँ, टीवी के कई ऐसे सेलेब्स है जो इन दिनों ब्लैक एंड वाइट को पसंद कर रहे है और अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड वाइट फोटोज पोस्ट करने में लगे हुए है.

Khatron ke khiladi season 9 : अविका गौर के बाद शो से बाहर हुए ये तीन कंटेस्टेंट

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो ब्लैक एंड वाइट है. ऐसे ही टीवी एक्टर शहबान आजिम, निकिता आनंद, अहम् शर्मा, अदिति मालिक, जेनिफर विंगेट, अंकिता लोखंडे आदि ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जो ब्लैक एंड वाइट है.

फ्लॉप करियर के बावजूद अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए फेमस है ये एक्ट्रेस

सभी रंगीन दुनिया को छोड़कर इन दिनों ब्लैक एंड वाइट की दुनिया में ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं. इसके पीछे का क्या राज है यह तो केवल वहीं बता सकते हैं फिलहाल आप देखिए टीवी सितारों की वह तस्वीरें जो रंगीन नहीं बल्कि ब्लैक एंड वाइट हैं.

टीवी अपडेट्स

'बेला' की हॉट अदाओं से एक बार फिर गर्माया सोशल मीडिया

हिना खान के नए फोटोशूट ने फैंस की उड़ाई नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -