इस मशहूर एक्ट्रेस पर बाइक सवार ने किया हमला, हालत गंभीर
इस मशहूर एक्ट्रेस पर बाइक सवार ने किया हमला, हालत गंभीर
Share:

छोटे पर्दे के स्टार वन चैनल पर प्रसारित होने वाले शो 'सारा भाई वर्सेस सारा भाई' में मोनिशा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली पर हाल ही में कुछ बाइकर्स ने हमला कर दिया है. शनिवार सुबह जब रुपाली अपने 4 साल के बेटे को कार से स्कूल छोड़ने जा रहीं थीं और इस दौरान ही दो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. ये घटना मुंबई के वर्सोवा के भारत नगर जंक्शन के पास की है. जब रुपाली अपने बेटे को स्कूल छोड़ने जा रहीं थीं इस दौरान बाइक पर दो युवक आए और उन्होंने बीच में आकर रुपाली की कार को रोक लिया इसके बाद वो रुपाली से किसी बात पर झगड़ा भी करने लगें.

सूत्रों की मानें तो युवकों ने रुपाली की कार के शीशे तोड़कर उनपर हमला किया. इस घटना के दौरान रुपाली को गंभीर चोट भी आई हैं. रुपाली ने पुलिस को शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करना शुरू कर दी थीं. हमले के कुछ देर बाद ही पुलिस ने दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुईं है.

आपको बता दें रुपाली छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हैं और उन्होंने सारा भाई वर्सेस सारा भाई के जरिए अपनी एक खास पहचान बना ली थी. रुपाली और भी कई टीवी शोज़ और फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने मशहूर शो 'संजीवनी' में डॉ. स‍िमरन चोपड़ा का किरदार निभाकर भी खूब सुर्खियां बटोरी थी.

चटपटी ख़बरें...

 

फ्लॉप करियर के बावजूद अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए फेमस है ये एक्ट्रेस

'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस ने बिकिनी अवतार दिखाकर फैंस को किया हैरान

B'day Spl : कभी ऐसी दिखती थीं शमा अब हो गईं बेहद बोल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -