B'day Spl : आपत्तिजनकअवस्था में बाथटब वीडियो लीक होने से चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस
B'day Spl : आपत्तिजनकअवस्था में बाथटब वीडियो लीक होने से चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार बोल्ड और ब्यूटी सारा खान का आज 29वां जन्मदिन है. सारा का जन्म मध्य प्रदेश के भोपाल में हुआ था. सारा ने साल 2007 में मिस भोपाल का ताज अपने नाम किया था और इसके बाद उन्होंने कई न्यूज़ चैनल में एंकरिंग भी की है. सारा ने कई टीवी शोज़ के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया है. भोपाल के गलियों से लेकर मुंबई के गलियारों तक बस सारा के ही चर्चे हुआ करते हैं. सारा वैसे तो अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए सुर्ख़ियों में रहती ही हैं इसके अलावा वो अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज़ और अपने अफेयर के कारण भी चर्चा का विषय बन जाती हैं. लेकिन कुछ दिन पहले सारा अचानक ही सुर्ख़ियों में आ गईं थीं और इसकी वजह थी उनका बाथटब वीडियो.

जी हां... सारा का बाथटब वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था जिसने सारा को न्यूड देखा गया था. इस वीडियो को सारा की छोटी बहन आयरा खान ने नशे की हालत में गलती से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर दिया था. सोशल मीडिया पर आते ही सारा का न्यूड बाथटब वीडियो वायरल हो गया था. हालांकि बाद में आयरा ने इस वीडियो को डिलीट भी कर दिया था लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. सारा ने बाद में अपनी बहन की इस गलती के लिए माफ़ी भी मांगी थी.

 

इसके बाद ही सारा का एक एमएमएस लीक हुआ था जिसमे सारा एक लड़के के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रही थीं. इस एमएमएस के कारण सारा के फॉलोवर्स की संख्या भी तेजी से बढ़ गई थी. वैसे सारा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट अवतार के फोटोज शेयर करती ही रहती हैं और उनकी फोटोज हमेशा ही तेजी से वायरल भी होती है. सारा ने टीवी शो ''सपना बाबुल का...बिदाई' के जरिए टीवी इंडस्ट्री में एंट्री की थी और अपने पहले ही शो से सारा ने खास पहचान बना ली थी. इसके बाद सारा 'राम मिलाई जोड़ी','वी द सीरियल' और 'एन्‍काउंटर' जैसे शो में भी नजर आईं हैं.

 

चटपटी ख़बरें...

इस मशहूर एक्ट्रेस पर बाइक सवार ने किया हमला, हालत गंभीर

फ्लॉप करियर के बावजूद अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए फेमस है ये एक्ट्रेस

'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस ने बिकिनी अवतार दिखाकर फैंस को किया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -