सौतेली माँ की ईर्ष्या का शिकार हुई 9 वर्षीय बच्ची, सामूहिक बलात्कार के बाद कर दी हत्या

Sep 05 2018 11:43 AM
सौतेली माँ की ईर्ष्या का शिकार हुई 9 वर्षीय बच्ची, सामूहिक बलात्कार के बाद कर दी हत्या

श्रीनगर:  जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मंगलवार को उत्तर कश्मीर के बारामुला जिले में बोनियार के जंगलों में से नौ वर्षीय लड़की का शव मिलने के बाद तीन किशोरों और एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, हत्या के पहले लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. पुलिस ने मामले की वीभत्सता बताते हुए कहा कि बच्ची की आँखें बाहर को निकली हुई थी, तथा उसका शव घर से एक किलोमीटर दूर जंगल में पाया गया.

खुद से 14 साल छोटी एक्ट्रेस का रेप करना चाहते थे जैकी श्रॉफ..!!!

बारामुल्ला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इम्तियाज हुसैन मीर ने कहा कि दो नाबालिगों सहित सभी आरोपियों ने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है. उल्लेखनीय है कि 23 अगस्त को बोनियार में लड़की अपने घर से गायब हो गई थी, जिसके बाद 24 अगस्त को मामला दर्ज किया गया था. जांच के दौरान, लड़की के पिता ने बताया कि उसकी दो पत्नियां हैं, एक जम्मू कश्मीर की स्थानीय और दूसरी झारखण्ड से, एक पुलिस अधिकारी ने कहा, लापता लड़की दूसरी पत्नी की बेटी थी.

यूपी में 'जेल योग' का खौफ, बिन अपराध जेल में बंद हो रहे लोग

रविवार को शव मिलने के बाद, एसडीपीओ उरी की अध्यक्षता वाली एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन हत्या की जांच के लिए गठित किया गया था, एसआईटी ने संदिग्धों से पूछताछ की, जिसमें लड़की की सौतेली माँ शामिल थी, पुलिस ने बताया कि उसने अपराध काबुल कर लिया है. पुलिस के अनुसार, लड़की की सौतेली माँ अपने पति की दूसरी पत्नी और बच्चों से ईर्ष्या करती थी. 23 अगस्त को, उसने अपने 14 वर्षीय बेटे, 19 और 14 साल के दो दोस्तों और नसीर अहमद खान (28) के साथ बच्ची को पास के जंगल में ले गए , जहां उन्होंने बलात्कार किया और उसे मार डाला. 

खबरें और भी:-​

अमेरिका: सिख पर हमला करने के आरोप में अमेरिकी एयरमैन दोषी करार

दिल्ली में सिलसिलेवार पांच लोगों पर चाकू से हमला, दो की मौत

ऑल स्टेट कश्मीरी पंडित कॉन्फ्रेंस का सरकार पर इल्ज़ाम

?