दिल्ली में सिलसिलेवार पांच लोगों पर चाकू से हमला, दो की मौत

Aug 31 2018 12:52 PM
दिल्ली में सिलसिलेवार पांच लोगों पर चाकू से हमला, दो की मौत

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में जिस तरह से अपराधी अपराधों को अंजाम दे रहे है ऐसा लगता है मानों देश की राजधानी अपराधों की राजधानी बन गई हो. यहाँ घर से निकलने वाला कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं दिखाई पड़ता है. हर महीने आए दिन यहां से पीड़ितों की गूंज सुनाई पड़ती है. यहाँ पुलिस के तमाम दावें खोखले साबित होते नज़र आ रहे है. ताज़ा मामला दिल्ली के  मंगोलपुरी इलाके का है जहां पर दो नकाबपोश बदमाशों ने रात में टहल रहे लोगों पर चाकुओं से हमला कर दिया. इस हमले में दो लोगों की मौत भी हो गई. साथ ही तीन लोग अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है. मामले में पुलिस ने दो लोगो को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है. 

मेरठ-दिल्ली रोड पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत, कई लोगों को कुचला

इस हमले में मारे गए दो लोगों की पहचान करणवीर (48) दिनेश (32) के रूप में हुई है.  करणवीर रात को खाना खाकर टहल रहे थे इसी बीच दिनेश और विनय भी आकर उनके साथ बात करने लग गए. इसी दौरान  दो नाकाबपोश युवक वहां आए और तीनों पर चाकुओं से हमला कर दिया. हमले के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. 

इन 7 परियोजना से आएंगे भारतीय रेल में बदलाव

बाद में तीनों पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया जहां पर करणवीर और दिनेश की मौत हो गई.  परिजनों की सहमति के बाद करणवीर की आंखें दान कर दी गई. मामले में पता चला है कि आरोपिओं ने भागते वक़्त रिक्शावाले इरशाद (32) और एम ब्लॉक में निवास करने वाले दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी सुरेश (50) को भी चाकू मारकर जख्मी कर दिया. पुलिस मौक़े से प्राप्त वीडियो फुटेज के आधार पर जाँच कर रही है.

खबरे और भी...

धर्म पर सियासत: भाजपा के राम के बाद अब अखिलेश ने अपनाए कृष्ण

ट्रेन में चूहे के काटने पर रेलवे को देना होगा 25000 का मुआवजा सहित चिकित्सा खर्च

 

?