खुद से 14 साल छोटी एक्ट्रेस का रेप करना चाहते थे जैकी श्रॉफ..!!!

Sep 04 2018 11:33 AM
खुद से 14 साल छोटी एक्ट्रेस का रेप करना चाहते थे जैकी श्रॉफ..!!!

बॉलीवुड में कई ऐसे केस सामने आए हैं जिनमे एक्टर्स पर रेप के आरोप लगे हैं और उन्होंने उसके बाद वह सुर्ख़ियों में रहे हैं. आजकल रेप की घटनाएं लगातार बढ़ रही है और इसमें कहीं ना कहीं भागीदार बॉलीवुड भी है. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो रियल लाइफ में रेप का शिकार हो चुकी हैं. किसी ने रेप का दर्द बचपन में सहा है तो किसी ने बड़े होने के बाद. बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों ने छेड़छाड़ को भी सहा है. उन अभिनेत्रियों में कई नाम शामिल है और एक नाम वह है जिसके बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं. जी हाँ, आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनके साथ बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने छेड़छाड़ की थी.

आखिरकार दुल्हन बन ही गईं विवादित क्वीन कंगना

दरअसल हम बात कर रहे है तब्बू की. बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली तब्बू जब किशोर अवस्था में थीं तब उन्होंने बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ पर छेड़छाड़ का आरोप लगे था. यह बात तब्बू की बड़ी बहन एक्ट्रेस फराह नाज ने एक मैगजीन को इंटरव्यू में बताया था, उन्होंने कहा था कि वह एक बार जैकी श्रॉफ की फिल्म की शूटिंग देखने गईं थीं वहां वह तब्बू के साथ गईं थीं और उस वक्त तब्बू मात्र 14 या 15 साल की थीं. उस समय तब्बू बहुत एक्साइटेड थीं और वहीँ जैकी श्रॉफ ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. आपको बता दें कि यह आरोप आज तक साबित नहीं हो पाया है और जैकी ने भी इस बात पर कहा था कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया. अब यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो जैकी या फिर तब्बू ही बता सकते हैं.

Video: धर्म में भेदभाव नहीं करते किंग खान, मनाई जन्माष्टमी

इस बात का सबूत हम यह भी मान सकते हैं कि तब्बू ने आज तक कई बड़े स्टार्स के साथ फ़िल्में की हैं लेकिन उन्होंने कभी जैकी श्रॉफ के साथ कोई फिल्म नहीं की. जैकी श्रॉफ और तब्बू को आज तक आपने कभी साथ में भी नहीं देखा होगा. आपको बता दें कि अब तब्बू और जैकी दोनों ही फिल्मों में बहुत कम नजर आते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

सामने आई निक और प्रियंका की अनदेखी तस्वीरें

ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में कैटरीना ने कराया सबसे हॉट फोटोशूट

हॉट हो या ट्रेडिशनल दोनों ही लुक में कमाल लगती है यह एक्ट्रेस

?