बुजुर्ग दंपत्ति के सिर पर हथोड़ा मारा, पेट्रोल डालकर लगाई आग.., 30 साल पुरानी रंजिश का खौफनाक अंत
बुजुर्ग दंपत्ति के सिर पर हथोड़ा मारा, पेट्रोल डालकर लगाई आग.., 30 साल पुरानी रंजिश का खौफनाक अंत
Share:

कोच्ची: केरल के तिरुवनंतपुरम में पूर्व सैनिक ने एक बुजुर्ग दंपति के सिर पर हथौड़े से हमला करके उन पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी।  बताया जा रहा है कि आरोपी ने 30 वर्ष पुरानी दुश्मनी के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। आरोपी उनसे बदला लेना चाहता था। पुलिस के मुताबिक, मृतकों की शिनाख्त प्रभाकर कुरुप और उनकी पत्नी विमला कुमारी के रूप में की गई है।

जब आरोपी ने दोनों के सिर पर हथौड़े से वार करके उन्हें आग लगाई, तो इस घटना में बुजुर्ग दंपति 60 फीसद झुलस गया। सूचना मिलते ही पलिक्कल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों को तिरुवनंतपुरम के अस्पताल में भर्ती कराया गया। मगर, दंपति ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी शशिधरन नायर के बेटे ने 30 वर्ष पूर्व बहराइन में आत्महत्या कर ली थी। दरअसल, नायर का बेटे को प्रभाकर कुरुप ने ही ने बहराइन में जॉब दिलवाई थी। मगर जो नौकरी उसे बताई गई थी, उसे वहां जाकर वह जॉब नहीं मिली। बल्कि, उसे कोई दूसरा ही काम सौंपा गया। इसी बात से नायर का बेटा डिप्रेशन में आ गया और उसने ख़ुदकुशी कर ली। इसे लेकर नायर ने पुलिस में केस दर्ज करवाया। जिसमें प्रभाकर भी आरोपी था। तब से यह मामला अदालत में चल रहा था। शुक्रवार को अदालत ने प्रभाकर को बरी कर दिया था।

इसी बात से नायर को गुस्सा आ गया और शनिवार को वह प्रभाकर के घर जा पहुंचा। वहां उसकी प्रभाकर से कहासुनी शुरू हो गई। बहस मारपीट में बदल गई। विमला कुमारी बीचबचाव के लिए जैसे ही वहां पहुंची, तो नायर ने दोनों के सिर पर हथौड़े से हमला कर दिया। फिर दोनों पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। दंपति की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी भी दौड़ पड़े और पुलिस को तुरंत सूचना दी गई। दंपति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, किन्तु वहां दोनों ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

एक ही रात में 2 कत्ल, नवरात्रि मेले के दौरान वारदात को अपराधियों ने दिया अंजाम

युवक को मिली प्यार करने की सजा, प्रेमिका ने ही काट दिया गला

आती-जाती गाड़ियों को रोककर वसूली करता था 180 किलो का फर्जी इंस्पेक्टर, ऐसे धराया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -