द कपिल शर्मा शो : जैकी श्रॉफ ने सुनाई बचपन की दास्तां, स्कूल में किया ऐसा मजाक
द कपिल शर्मा शो : जैकी श्रॉफ ने सुनाई बचपन की दास्तां, स्कूल में किया ऐसा मजाक
Share:

टीवी जगत में कॉमेडी शो द कपिल शर्मा अपनी लोकप्रियता की वजह से प्रमोशन की बहुत बड़ी जगह बन गया है. इस शो में बॉलीवुड कलाकार अपनी फिल्म को प्रमोट करने आते है. शो में बहुत से बॉलीवुड स्टार अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ खुलासे भी करते हैं. इस बार कपिल शर्मा के शो में जैकी श्रॉफ नजर आएंगे. हाल ही में जैकी श्रॉफ ने द कपिल शर्मा शो की शूटिंग की। इस शो में पहुंचने के बाद उन्होंने खूब मस्ती की. मस्ती करते करते शो में जब अर्चना पूरन सिंह से मिले तो उन्हें अपनी पुरानी बातें याद आ गई. वह इमोशनल हो गए और बताया कि वह अर्चना पूरण सिंह से पैसे उधार लिया करते थे.

BB13 : सबसे ज्यादा गाली देने वाले और हिंसक इंसान का नाम, देवोलीना ने बताई सच्चाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने अपने स्कूल का एक किस्सा सुनाया है. जैकी ने स्कूल में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्रैंक किया था. उन्होंने बताया स्कूल के समय में वह चॉल में रहते थे और उन्हें एक लड़की से प्यार हो गया था जो एक अच्छे परिवार से थी.

राम कपूर के साथ कर बैठी थी किसिंग सीन, बाद में हुआ था बड़ा बबाल
 
अपने बयान में उन्होंने बताया कि , एक बार मेरी गर्लफ्रेंड ने कहा कि वह मेरे घर आना चाहती हैं और मेरी मां से मिलना चाहती है. मैंने उस समय उससे झूठ बोला कि मैं अपनी मां के साथ नहीं रहता हूं बल्कि पीजी में अकेला रहता हूं और अपनी मां को मना लिया कि वह घर से कुछ देर के लिए बाहर चली जाए.हंसते हुए जैकी श्रॉफ ने बताया, मेरी मां ने मेरा साथ दिया और वह 30 मिनट तक घर के बाहर रही. बाद में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को बता दिया कि वह एक छोटे से घर में ज्वाइंट फैमिली में रहते हैं.

ये रिश्ता में हुआ फैमिली रीयूनियन, कार्तिक-नायरा की शादी के फोटोज हुए वायरल

BB13 : आरती सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया- 13 साल की उम्र में हुई थी दरिंदगी का शिकार

सिर्फ शर्ट पहनकर हॉट हुई यह संस्कारी एक्ट्रेस, दिखाया सेक्सी फिगर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -