अस्पताल से वायरल हुआ राखी सावंत का VIDEO, दर्द से तड़पती आई नजर
अस्पताल से वायरल हुआ राखी सावंत का VIDEO, दर्द से तड़पती आई नजर
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत के लिए मौजूदा समय बहुत समस्याओं भरा है। राखी की दिक्कतें हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक ओर आदिल खान संग राखी की शादी का विवाद समाप्त नहीं हो रहा वहीं, दूसरी अब ओर उनके ट्यूमर और सर्जरी की खबर ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया। राखी इस समय अस्पताल में भर्ती हैं तथा उसकी सर्जरी की तैयारी चल रही है। 

पिछले दिनों राखी ने स्वयं अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए खुलासा किया था कि उनके पेट में 10 सेंटीमीटर ट्यूमर है, जिसकी सर्जरी की जाएगी। कई टेस्ट हो चुके हैं तथा कई बाकी हैं। इसी बीच अब अस्पताल से राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो दर्द से तड़पती और रोती दिखाई दे रही हैं। राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जो अस्पताल का है। इस वीडियो में राखी अस्पताल के बेड पर बेसुध लेटी दिखाई दे रही हैं। वो दर्द से निरंतर चीखती और रोती नजर आ रही हैं। वो बार-बार एक ही बात तो रही हैं कि बहुत दर्द हो रहा है। इस के चलते राखी को दर्द से तड़पता देखा जा सकता है। उनकी ऐसी हालत देखकर प्रशंसक बहुत चिंता में हैं। इस वीडियो को एक फैन पेज पर साझा किया है।

हाल ही में राखी सावंत ने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए कहा था कि मैं बहुत जल्द ठीक हो जाऊंगी, मैं हेल्थ प्राब्लम से गुजर रही हूं। मुझे 10 सेमी का ट्यूमर है तथा शनिवार को इसकी सर्जरी होगी। मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में अधिक बात नहीं कर पा रही हूं, किन्तु रितेश आप सभी का ध्यान रखेंगे। मेरी स्थिति के बारे में वो आप सभी को अपडेट करेंगे। मैं ट्यूमर दिखाऊंगा, एक बार सर्जरी हो जाने के बाद। मुझे एडमिट होना पड़ा क्योंकि सर्जरी से पहले मेरी बीपी और अन्य जांचें होनी थी। पूरा बात नहीं पता क्योंकि मैं डॉक्टर नहीं हूं, मैं एक एक्टर हूं। वहीं, कई लोगों को अभी भी लग रहा है कि राखी नाटक कर रही हैं।

बचपन के दोस्त संग शादी रचाएगी ये बॉलीवुड अदाकारा, खुद कही अपने दिल की बात

अब इस एक्ट्रेस संग नजर आएँगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई होर्डिंग हादसे में गई कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की जान, अंतिम संस्कार में पहुंचे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -