BB13 : सबसे ज्यादा गाली देने वाले और हिंसक इंसान का नाम, देवोलीना ने बताई सच्चाई
BB13 : सबसे ज्यादा गाली देने वाले और हिंसक इंसान का नाम, देवोलीना ने बताई सच्चाई
Share:

टीवी के सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 में हर दिन कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े, दोस्ती और रोमांस का किस्सा दर्शकों के लिए एंटरटेनिंग टॉपिक बन चुका है. बीते दिनों शो की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टचार्जी हेल्थ इशूज की वजह से बिग बॉस के घर से बाहर हो गईं थी. ऐसा कहा जा रहा था कि तबीयत सुधरने पर वह वापस आ जाएंगी परन्तु बाद में यह बताया गया कि उन्हें ठीक होने में वक्त लगेगा जिस वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया. इतने दिन घर में बिताने के बाद देवोलीना घर के हर कंटेस्टेंट के बारे में जान चुकी हैं. परन्तु ऐसे में उनका किसी कंटेस्टेंट को लेकर कुछ बताना बिग बॉस फैंस के लिए एक्साइटिंग हो सकता है| 

अभी हाल ही में देवोलीना ने एक इंडिया रिपोर्टर से बात के दौरान बताया की  सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, अरहान खान और रश्म‍ि देसाई से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों से पर्दा हटाया गया है. सबसे ज्यादा वॉयलेंट (हिंसक) कंटेस्टेंट के सवाल पर देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया था . इसके अलावा सबसे ज्यादा एब्यूसिव (गाली देने वाले) कंटेस्टेंट में देवोलीना ने असीम रियाज का नाम लिया. उन्होंने कहा कि असीम सबसे ज्यादा गाली देता है लेकिन वह सबकी सुनता भी है. विनर की बात पर देवोलीना ने कहा कि सिद्धार्थ, असीम और रश्म‍ि इन तीनों में से कोई एक विनर होगा. रश्म‍ि अब स्ट्रॉन्ग नजर आ रही हैं.

वही देवोलीना ने इंटरव्यू में अरहान खान संग रश्म‍ि के रिलेशन पर भी बात की है . उन्होंने कहा कि रश्म‍ि ने उन्हें अरहान के बारे में बताया था. देवोलीना ने कहा कि रश्म‍ि ने उनसे पूछा था कि अरहान कैसा लगता है, लेकिन जब तक वह अरहान को समझ पाती तब तक देवोलीना घर से निकल चुकी थी. वही देवोलीना ने आगे रश्म‍ि और अरहान के रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि जो इंसान रिलेशनशिप के शुरुआती दौर में ही आपसे झूठ बोले वो आपकी कद्र कभी नहीं करेगा. वह आपसे बार-बार झूठ ही कहेगा. आप बस झेलते रह जाएंगे. रश्म‍ि देसाई संग सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई पर देवोलीना ने बताया कि दोनों ही एक दूसरे से भिड़ने में कमी नहीं करते थे. इसके अलावा दोनों ही एग्रेसिव मोड में हुआ करते थे. देवोलीना ने अपने हेल्थ पर भी बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें L$ और L5 (एक तरह का स्पाइनल प्रॉब्लम) की दिक्कत है. इसके लिए उन्होंने पहले भी सर्जरी करवा रखी है. शो में हुए हादसे के बाद वे फिलहाल अपनी सेहत का ध्यान रख रही हैं. वे लाइट एक्सरसाइज कर रही हैं, परन्तु स्व‍िमिंग अभी भी उन्हें मना है.

BB13 : रश्मि देसाई के एक्स हस्बैंड नंदीश ने बिगबॉस को लेकर कहा -मुझसे भी अप्रोच की गई थी

शूटिंग से थक हारकर चोरी-छिपे कार में सोती नजर आई यह टीवी एक्टर, पति ने शेयर की तस्वीर

संजीवनी 2 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, अंजली को सिड के खिलाफ भड़काते दिखेगा वर्धान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -