घर लौटे 25 दिन से लापता 'तारक मेहता...' के सोढ़ी, बताया पूरा किस्सा
घर लौटे 25 दिन से लापता 'तारक मेहता...' के सोढ़ी, बताया पूरा किस्सा
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह घर लौट आए हैं। 25 दिन से वो गायब थे। उनके पिता ने दिल्ली पुलिस में गुमशुदगी की FIR दर्ज कराई थी। कई दिनों तक गायब रहने के पश्चात् गुरुचरण स्वयं घर वापस लौटे हैं। वापस लौटने पर गुरुचरण से पुलिस ने पूछताछ की। इस के चलते गुरुचरण सिंह ने बताया कि वो धार्मिक यात्रा पर दुनियादारी छोड़कर घर से निकले थे। इस बीच वो कई दिनों तक अमृतसर, फिर लुधियाना और न जाने कितने शहरों में गुरुद्वारों में रुके। फिर उन्हें अहसास हुआ की घर वापस लौट जाना चाहिए। तो वो घर वापस लौटकर आए। 

बता दें कि 22 अप्रैल को गुरुचरण सिंह घर से मुंबई रवाना होने के लिए निकले थे। किन्तु उनके लापता होने की खबर 26 अप्रैल को सामने आई। पिता ने बेटे को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने किडनैपिंग समझकर मुकदमा दर्ज किया तथा तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने बताया, गुरुचरण 24 अप्रैल तक दिल्ली में उपस्थित थे। तत्पश्चात, उनका मोबाइल बंद हुआ। ये भी मालूम पड़ा है कि जल्द उनकी शादी होने वाली थी। इस बीच वो आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे थे। 

तहकीकात में गुरुचरण को लेकर कई सुराग पुलिस के हाथ लगे। 22 अप्रैल को जब गुरुचरण घर से मुंबई के लिए रवाना हुए तो वो मुंबई पहुंचे ही नहीं। जो शख्स उन्हें मुंबई रिसीव करने आया था, उसे भी उन्होंने मिसलीड किया था। फिर गुरुचरण ने 14 हजार रुपए ATM से निकाले, ये खबर भी सामने आई थी। पुलिस को तहकीकात के चलते गुरुचरण के दस से अधिक फाइनेंसियल अकाउंट मिले। इतना ही नहीं, उनके एक से अधिक Gmail अकाउंट होने का भी पता चला था। करीबी लोगों और डिजिटल जांच के पश्चात् पुलिस को मिले तथ्यों से पता चला कि गुरुचरण का धर्म की ओर झुकाव बढ़ रहा था। उन्होंने एक खास दोस्त से पहाड़ की ओर जाने की इच्छा जताई थी। अंतिम CCTV फुटेज में वो ई-रिक्शा के बाद पैदल जाते नजर आए थे।

मुंबई होर्डिंग हादसे में गई कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की जान, अंतिम संस्कार में पहुंचे एक्टर

प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? नई पोस्ट देख झूमे फैंस

'शाहरुख खान सबसे अनअट्रैक्टिव महिला को क्यों अपने पास बुलाते हैं', इस एक्ट्रेस के बयान पर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -