'ट्रि‍मर उठाकर मेरे पीछे दौड़ा बॉयफ्रेंड और...', एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
'ट्रि‍मर उठाकर मेरे पीछे दौड़ा बॉयफ्रेंड और...', एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अकसर ही किसी ना किसी विवाद के कारण ख़बरों में छाई रहती हैं। एक बार सोशल मीडिया पर उनका बाथरूम वीडियो लीक हुआ था। पूनम के प्राइवेट वीडियो ने हर किसी को चौंका दिया था। वर्षों पश्चात् अब उन्होंने लीक वीडियो के बारे में बात की है। पूनम पांडे का कहना है कि उनके साथ ऐसी गंदी हरकत किसी और ने नहीं, बल्कि स्वयं उनके बॉयफ्रेंड ने की थी। 

जब सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का बाथरूम वीडियो लीक हुआ, तो हर तरफ हड़कंप मच गया था। इस वीडियो को यूट्यूब ने ब्लॉक कर दिया था। पूनम ने लीक वीडियो के बारे में चर्चा करते हुए कहा- सोशल मीडिया पर वो वीडियो उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने शेयर किया था। अपने एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने कहा- मुझे आज भी याद है और मैं इसे कभी नहीं भूल पाऊंगी। हम एक-दूसरे से लड़ रहे थे और मुझे स्वयं को बचाना था। लड़ाई के चलते उसने ट्रिमर उठाया तथा मेरे बालों को ट्रिम करने जा रहा था। लेकिन किसी प्रकार मैंने उससे ट्रिमर छीना और कमरे से भाग निकली। मैं भाग निकली, मगर मेरा फोन कमरे में ही छूट गया था। मैं रोते-रोते घर पहुंचीं तथा अपने पापा को सारा केस बताया। पापा ने उसे बुलाया और कहा कि तू मेरी बेटी के साथ क्या कर रहा है। 

पूनम ने कहा कि उस लड़ाई के बाद एक्स बॉयफ्रेंड ने उनके प्राइवेट वीडियोज लीक करने की धमकी दी। लेकिन उन्होंने सोचा कि ये सब बोलने की बात है। वो इतना नीचे नहीं गिरेगा। पूनम पांडे ने कहा- उसने मेरे डैडी के फोन पर कॉल किया तथा कहा कि यदि तुम वापस नहीं आईं, तो वीडियोज लीक कर दूंगा। मैंने उससे कहा कि मैं नहीं आऊंगी। उसने कहा कि मैं सच में इंस्टाग्राम पर वीडियोज पोस्ट कर दूंगा तथा उसने कर दिया। पूनम ने कहा कि 'उस वीडियो ने मेरी जिंदगी खराब कर दी थी। उस वक़्त मैं पैसों की तंगी से भी गुजर रही थी। बुरा तो तब लगा जब उसके दोस्तों ने इस हरकत पर उसकी प्रशंसा की।' 

मुंबई होर्डिंग हादसे में गई कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की जान, अंतिम संस्कार में पहुंचे एक्टर

प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? नई पोस्ट देख झूमे फैंस

'शाहरुख खान सबसे अनअट्रैक्टिव महिला को क्यों अपने पास बुलाते हैं', इस एक्ट्रेस के बयान पर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -