'मैं लड़ूंगी, आई एम फाइटर…', राखी सावंत ने बताया अपना हेल्थ अपडेट
'मैं लड़ूंगी, आई एम फाइटर…', राखी सावंत ने बताया अपना हेल्थ अपडेट
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत को 2 दिन पहले यानी 15 मई को सीने में हुए दर्द के कारण हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। उनके एक्स-हसबैंड ने इस के चलते राखी की हेल्थ अपडेट भी मीडिया के साथ साझा की थी। अब स्वयं राखी सावंत ने बताया है कि उन्हें असल में क्या हुआ है। राखी सावंत ने कहा, “मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी, मैंने कभी किसी का बुरा नहीं किया है। दरअसल, 10 सेंटीमीटर का ट्यूमर है। और शनिवार 18 मई को डॉक्टर इसकी सर्जरी करने वाले हैं। मैं अधिक बातचीत कर नहीं सकती, किन्तु रितेश आपके साथ कल हॉस्पिटल का पता शेयर करेंगे।”

आगे राखी सावंत ने कहा, “जब सर्जरी करके ट्यूमर बाहर आएगा तब मैं वो सबको दिखाने वाली हूं। मैं फिलहाल मेडिकेशन पर हूं। ऑपरेशन से पहले बहुत सारी चीजें रिकवर करनी पड़ती हैं। ब्लड प्रेसर है, और भी कुछ है। मुझे नहीं पता, मैं सिर्फ एक एक्ट्रेस हूं। डॉक्टर मेरे शरीर में हर चीज परफेक्ट करेंगे। शनिवार को मेरी सर्जरी होगी। मेरे डॉक्टर देश के नंबर वन डॉक्टर हैं, यहां सब कुछ अच्छा है, चिंता की आवश्यकता नहीं है। मैं बचपन से अभी तक हर चीज से लड़ी हूं, तूफान से टकराई हूं। मगर कभी हारी नहीं हूं मैं।”

आगे भावुक राखी ने कहा, “मैं ऑपरेशन थिएटर में भी लड़ूंगी। मुझे कुछ नहीं होगा, मेरी मां का आशीर्वाद मेरे साथ है। मैं फाइटर हूं, मैं वापस आऊंगी। छोटा सा ट्यूमर ही तो है। फिर से मैं नाचूंगी, गाऊंगी। फिर से लोगों का मनोरंजन करूंगी। मैं उस दिन मॉर्निंग में डांस कर रही थी। घर आकर मुझे दर्द होने लगा, मैं बेहोश हो गई। रितेश जी मुझे तुरंत हॉस्पिटल लेकर गए। इलाज के पश्चात् पता चला कि मुझे ट्यूमर है। मगर मुझे भरोसा है कि मैं ठीक होकर फिर से वापसी करूंगी। फिर से डांस करूंगी। और सबका खूब मनोरंजन करूंगी।”

फ्रैक्चर होने के बावजूद रेड कार्पेट पर दिखा ऐश्वर्या राय का जलवा, माँ को संभालती नजर आई बेटी आराध्या

'सिर पर डाला गर्म पानी और....', गर्लफ्रेंड को लेकर साजिद खान का चौंकाने वाला खुलासा

भरी महफ़िल में इस मशहूर अदाकारा के साथ हुई बदतमीजी, वीडियो शेयर कर बोली- '10 हजार में से किसी 1 ने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -