'मानसी श्रीवास्तव' ने अपनी सगाई को ​लेकर किया बड़ा खुलासा


सगाई टूटने की खबर सामने टीवी स्टार मानसी श्रीवास्तव और मोहित अबरोल की आ रही है. 6 साल तक रिलेशनशिप में मानसी, मोहित अबरोल संग थे, लेकिन अब उन्होंने इस रिश्ते से अलग होने का फैसला ले लिया है. कपल ने 2016 में सगाई भी की थी. दोनों ने इसे खत्म करने का फैसला सगाई के ढाई साल बाद अब आखिरकार ले लिया है.

कोमोलिका के जाते ही प्रेरणा को लिपलॉक करेगा अनुराग, ऐसा होगा सीन

एक खबर के मुताबिक मीडिया से बातचीत के दौरान , मानसी ने कहा, ''हां, हम अलग हो चुके हैं. कभी-कभी कुछ चीजों का मतलब नहीं होता है और हमने ये स्वीकार कर लिया है कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं थे. हमारे पास एक-दूसरे के लिए कोई फीलिंग नहीं हैं. मोहित और मैंने एक दूसरे के बारे में कुछ भी गलत नहीं बोला है और न ही कभी करना चाहेंगे. इसके अलावा, मुझे सार्वजनिक रूप से अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं है और मैं उस गोपनीयता को अपने दम पर रखना पसंद करती हूं. "आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही मे दोनों ने अब एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है और वे दोनो अब बिल्कुल संपर्क में नहीं हैं.

बाफ्टा टीवी अवॉर्ड : 'किलिंग ईव' ने गाड़े सफलता के झंडे

अगर हम बात करें इस खूबसूरत अदाकारा के वर्कफ्रंट के बारे मे तो इश्कबाज फेम मानसी इन दिनों वो दिव्या-दृष्टि में दिख रही हैं. दो दिल बंधे एक डोरी से, ससुराल सिमर का, पिटरसन हिल जैसे हिट शो में मानसी काम कर चुकी है. वहीं मोहित पोरस में काम कर चुके हैं. मोहित बालिका बधू, मेरी आशिकी तुमसे है और तन्हाइयां जैसे शो में दर्शको को अपने अभिनय से मोहित कर चुके है.

सारा खान ने किया अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा, फैंस हुए शॉक्ड

इस मशहूर एक्ट्रेस के घर डैकती डालने वाले आरोपी हुए बरी

अपनी नई तस्वीरों पर ट्रोल हुई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, लोगों ने कहा 'पागल'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -