सारा खान ने किया अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा, फैंस हुए शॉक्ड
सारा खान ने किया अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा, फैंस हुए शॉक्ड
Share:

आजकल टीवी इंडटसृ में जमकर एक्ट्रेस एक के बाद एक खुशखबरी सूना रहीं हैं. बीते दिनों माहि विज ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी और अब एक और एक्ट्रेस ने यह खुशखबरी दी है. जी हाँ, टीवी शो जमाई राजा की एक्ट्रेस सारा अरफीन खान शादी के 10 साल बाद अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं.

जी हाँ, वह प्रेग्नेंट हैं. आपको बता दें कि उन्होंने 2009 में अरफीन खान संग शादी के बंध में बंधी थीं और कपल अपने फर्स्ट बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस बारे में हाल ही में सारा ने बात की और बताया कि- "जुलाई में बेबी आएगा. हम बेबी को लेकर बेहद उत्साहित हैं. बेटी हो या बेटा इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए हम भगवान के शुक्रगुजार हैं. इस बेबी से बहुत सारे बदलाव आने शुरू हो गए हैं. ये बहुत ही पर्सनल मैटर है और मैंने इसे केवल बहुत करीबी दोस्तों और परिवार के साथ साझा किया था. मैं फरवरी से लंदन में हूं." वहीं आगे उन्होंने कहा कि "पहले कुछ महीनों में ऐसा लग ही नहीं रहा था कि मैं मां बनने जा रही हूं. लेकिन अब, चीजें समझ आ रही हैं. खासकर जब बेबी लगातार मूव करता है तो स्पेशल एहसासा होता है. इस फीलिंग से अच्छा कुछ भी नहीं.”

बच्चे के नाम को लेकर एक्ट्रेस ने कहा- "मुझे लगता है कि नाम फाइनल करना सबसे कठिन हैं. हम अभी भी इस पर काम कर रहे हैं." आप सभी ने सारा को सिया के राम, जिंदगी विन्स, एजेंट राघव, कही सुनी, लव का है इंतजार जैसे शोज में देखा होगा. वहीं सीरियल जमाई राजा से उन्हें अच्छी पहचान मिली और सारा ने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया है. इसी के साथ सारा टोटल सयापा और पेबैक जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं जो बहुत शानदार रहीं हैं.

टीवी नहीं बल्कि बॉलीवुड का यह एक्टर निभाएगा मिस्टर बजाज का किरदार

एक बार फिर हॉटनेस दिखाती नजर आईं सोफी चौधरी

कोमोलिका के जाते ही प्रेरणा को लिपलॉक करेगा अनुराग, ऐसा होगा सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -