'गली बॉय' की आलिया भट्ट बनी यह एक्ट्रेस, कहा- ‘मेरे बॉयफ्रेंड से गुलुगुलु...’
'गली बॉय' की आलिया भट्ट बनी यह एक्ट्रेस, कहा- ‘मेरे बॉयफ्रेंड से गुलुगुलु...’
Share:

इन दिनों रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गली बॉय' खूब सुर्ख़ियों में बनी हुई है. यह फिल्म बीते दिनों ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ऐसे में इस फिल्म के कई धमाकेदार डायलॉग को रिलीज से पहले ही इतने मशहूर हो गए कि लोग इसपर डब्शमैश वीडियो भी बनाने लगे जो आप सभी ने देखे ही होंगे. इस फिल्म का आलिया के ‘मर जाएंगा तू’ वाला डायलॉग तो इस कदर वायरल हुआ है कि आम जनता से लेकर कई सेलेब्स पर भी इसका जादू सिर चढ़कर बोल रहा है जो आप सभी देख सकते हैं.

वहीं अब इस लिस्ट में अब इश्कबाज फेम मानसी श्रीवास्तव का नाम जुड़ चुका है जो साफ़ नजर आ रह है. जी दरअसल कुछ घंटे पहले ही मानसी ने ‘गली बॉय’ के ‘मर जाएंगा तू’ वाले डायलॉग के साथ ही एक धमाकेदार डब्समैश वीडियो बना डाला है जो आप यहाँ देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि Kya bol reli public ?Bohot Hard ?#gullyboy #ranveersingh #aliabhatt@indiatiktok आप सभी देख सकते हैं वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने आलिया भट्ट का अवतार अपनाया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mansi Srivastava (@dearmansi) on

मानसी को आप सभी ने स्टार प्लस के सीरियल इश्कबाज में देखा होगा और मानसी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सुरवीन गुग्गल-टॉपर ऑफ द ईयर के जरिए की थी. वहीं इसके बाद वह कई शोज में नजर आईं लेकिन इन दिनों वह किसी शो में नहीं दिखाई दे रहीं हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में यह क्या बोल गए कृष्णा अभिषेक...

कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के सेट से सामने आई दिव्यांका और राजीव की ऐसी तस्वीरें

जल्द नजर शो में होने वाली है इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -