कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के सेट से सामने आई दिव्यांका और राजीव की ऐसी तस्वीरें
कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के सेट से सामने आई दिव्यांका और राजीव की ऐसी तस्वीरें
Share:

इन दिनों कई शोज आने के लिए तैयार हैं ठीक वैसे ही कई वेब सीरीज भी नजर आने वाली है. जी हाँ, ऐसे में जल्द ही दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल पहली बार एक साथ आने के लिए तैयार है और दोनों को आप सभी अल्ट बालाजी की आने वाली वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में देखने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार दोनों स्टार्स एक दूसरे के अपोजिट दिखाई देने वाले हैं और दोनों इस सीरीज में शेफ के किरदार में नजर आने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में दोनों स्टार्स की कुछ तस्वीरें शूटिंग से जुड़ी हुई सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

सोशल मीडिया पर छा रहे पोस्ट और वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल मैनेजमेंट स्टूडेंट की तरह दिखाई दे रहे हैं और केवल इतना ही नहीं फोटोज में दिव्यांका त्रिपाठी का लुक काफी फ्रेश देखने को मिल रहा है. आप सभी ने आज से पहले शायद ही कभी दिव्यांका त्रिपाठी को ऐसे अंदाज में देखा होगा. अब बात करें राजवी खंडेलवाल की तो हमेशा की तरह वो हैंडसम ही नजर आ रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि इस बेव सीरिज की शूटिंग पहले दिसंबर 2018 में शुरू होने वाली थी, लेकिन इस मामले में कुछ देरी हुई और इस फरवरी में शुरु करने का फैसला लिया और ऐसा पहली बार होगा जब दो बेहतरीन एक्टर को देख लोगों की सांसे थम जाएगी. आप सभी को बता दें कि एक तस्वीर दिव्यांका ने शेयर कर लिखा है HINT:It's an abbreviation. 2nd and 5th word is in hindi.)Tadka lagaya hai zabardast! First look!Can you guess the title of my new web series? Doosra bhaag aa raha hai kal shaam 5 baje. Stay tuned! #ALTBalajiOriginal @ektaravikapoor @altbalaji

बालिका वधु से फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस, आज दिखती है बहुत ही हॉट

कोमोलिका ने शेयर की सेट से मस्तीभरी तस्वीरें, हो रही है वायरल

कपिल का बॉयकॉट होने पर साथ देने के लिए मैदान में उतरीं यह दो अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -