नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में यह क्या बोल गए कृष्णा अभिषेक...

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से लोग काफी नाराज होते हुए दिखाई दे रहे हैं और सभी कपिल का बॉयकाट कर रहे हैं. वहीं नवजोत सिंह सिद्धू के बचाव में दिया गया बयान कपिल शर्मा को भारी पड़ गया है. आप सभी को बता दें कि अब लोगों ने सोशल मीडिया पर #बॉयकोटकपिलशर्मा लिखना शुरू कर दिया है.

वहीं अब इस मामले में कॉमेडियन कृष्ण अभिषेक ने अपनी बात कही है. हाल ही में उन्होंने कहा कि, ''वह इस बात से बेखबर है कि कॉमेडियन और राजनेता के खिलाफ सोशल मीडिया पर क्या चल रहा था.'' वहीं आगे कृष्णा ने अर्चना पूरन सिंह के शो में आने वाली बात को लेकर भी दुविधा दिखाई और इस पर उन्होंने कहा कि, ''भले ही अर्चना ने उनके साथ शो के लिए शूटिंग की है, उन्होंने कुछ मीडिया चैनलों को बताया कि उन्होंने किसी भी कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं किया.''

आप सभी को बता दें कि अब इससे यह तो साफ़ हो रहा है कि कृष्णा बिना चैनल से बात करें इसके बारे में कुछ नहीं बोलने वाले हैं। वहीं एफडब्ल्यूआईसीई और एआईसीडब्ल्यूए जैसे विभिन्न संगठनों द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने वाले फैसले पर कृष्णा ने कहा कि वह इस फैसले का स्वागत करते हैं। कृष्णा ने कहा,’ अच्छी बात है। आशोक पंड़ित और टीम ने ये अच्छा फैसला किया और यदि सलमान खान ने भी अपनी फिल्म से आतिफ असलम के गाने को हटाया है तो मैं इस फैसले का समर्थन करता हूं.'' आप सभी को बता दें कि इन दिनों कपिल शर्मा शो को लेकर बहुत से विवाद हो रहे हैं.

कपिल का बॉयकॉट होने पर साथ देने के लिए मैदान में उतरीं यह दो अभिनेत्रियां

कपिल के शो में बने रहने पर अर्चना ने किया खुलासा, कहा- 'मुझसे बस दो एपिसोड...'

कुछ इस कदर अपना टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं कपिल शर्मा की ऑन-स्क्रीन पत्नी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -