हेयर ड्रेसर बनीं टीवी की यह अदाकारा
हेयर ड्रेसर बनीं टीवी की यह अदाकारा
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाइन में टीवी सितारे नए-नए काम सीख रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने तो लॉकडाउन में अपना प्रोफेशन ही बदल लिया है। इशिता दत्ता इन दिनों एक हेयर ड्रेसर बन गई हैं। हाल ही में इशिता को अपने पति वत्सल सेठ के बाल काटते हुए देखा गया है।  कुछ समय पहले ही वत्सल सेठ ने इशिता दत्ता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस इशिता दत्ता की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

इसके साथ ही तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि इशिता दत्ता बड़ी ही सावधानी से अपने पति के बालों को काट रही हैं। इशिता दत्त का परफेक्शन वाकई काबिल ए तारीफ है। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते देश में कई जगहों के सैलूनों पर ताला लगा हुआ है। ऐसे में वत्सल सेठ को अपनी पत्नी के हेयर कट से ही काम चलाना पड़ रहा है। इसके साथ ही वत्सल सेठ के इस हेयर कट को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि इशिता दत्ता हर काम को अच्छी तरह से पूरा करती हैं। उनको देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे हेयरकट के लिए इशिता ने ट्रेनिंग ले रखी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस तस्वीर को देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे वत्सल सेठ को अपनी पत्नी से हेयरकट लेते हुए डर लग रहा है। अब पहली बार हेयर कट करवाने पर थोड़ा डर लगना तो लाजमी ही है। वहीं इशिता दत्ता ने वत्सल सेठ के बाल बड़े ही अच्छी तरह से कट किए हैं। तभी तो हेयर कटिंग के बाद वत्सल सेठ का लुक ही बदला बदला नजर आ रहा है। इसके साथ ही अपना लुक बदल जाने के बाद वत्सल सेठ के चेहरे पर खुशी नजर आई। अब चाहे लॉकडाउन कितना भी लंबा चले वत्सल सेठ को हेयर कट के लिए बाहर जाने की जरुरत ही नहीं है।

आईटीबीपी के जवान में नजर आये कोरोना के लक्षण

कारण पटेल और अंकिता भार्गव की शादी की सालगिरह पर देखिये कुछ तस्वीरें

'मेरी आशिकी तुम से ही' की फेम स्मृति खन्ना ने शेयर की बेटी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -