कारण पटेल और अंकिता भार्गव की शादी की सालगिरह पर देखिये कुछ तस्वीरें

टीवी का जाना माना सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानी करण पटेल और अंकिता भार्गव आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं।इसके साथ ही  कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते करण पटेल और अंकिता भार्गव घर से बाहर इस दिन को सेलीब्रेट नहीं कर पाएंगे। इस खास मौके पर हम आपको टीवी के इस कपल की रोमांटिक तस्वीरें लेकर आए हैं। जिन्हें देखकर करण पटेल और अंकिता भार्गव की पुरानी यादें तरोताजा हो जाएंगी| आपको जानकर हैरानी होगी कि करण पटेल और अंकिता भार्गव की लव मैरेज नहीं हुई है। वहीं इन दोनों का रिश्ता तो परिवार ने तय किया था। वहीं अरेंज मैरेज होने के बाद भी करण पटेल और अंकिता भार्गव एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं। इसके साथ ही अंकिता भार्गव के पिता ने करण पटेल के साथ सीरियल ये हैं मोहब्बतें में काम किया है। 

इतना ही नहीं, दोनों ने टीवी शो में भी दामाद और ससुर का ही किरदार निभाया था। वहीं अंकिता के पिता की वजह से ही इन दोनों का रिश्ता शादी के मकाम पर पहुंचा। आपको जानकर हैरानी होगी कि मिलने के केवल आधे घंटे में ही करण पटेल और अंकिता भार्गव दोनों ने शादी के लिए हामी भर दी थी। वहीं करण पटेल और अंकिता भार्गव ने साल 2015 में शादी की थी। इसके साथ ही शादी के इतने समय बाद भी इन दोनों का रिश्ता एकदम तरोताजा है। इस बात का सबूत इस कपल की तस्वीरें हैं। भले ही करण पटेल और अंकिता भार्गव की जोड़ी किसी टीवी शो में साथ न नजर आई हो लेकिन इन दोनों स्टार्स की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। लोग इन दोनों को साथ देखकर काफी खुश हो जाते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की माता-पिता बनने के बाद तो करण पटेल और अंकिता भार्गव का प्यार और भी बढ़ता जा रहा है। वहीं इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरें इस बात की गवाही देती हैं। वहीं मां बनने से पहले अंकिता भार्गव मिसकैरेज का सामना कर चुकी हैं। यही वजह है कि अंकिता ने काफी समय तक दोबारा अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को छिपाया था। वहीं वैसे इस दौरान करण ने भी अपनी पत्नी का पूरा ख्याल रखा था।बेटी की देखभाल के साथ-साथ दोनों एक दूसरे को समय देना कभी नहीं भूलते हैं। करण पटेल और अंकिता भार्गव अच्छे से अपनी जिम्मेदारियां निभा रहे हैं। वहीं करण पटेल अपनी पत्नी अंकिता पर जान छिड़कते हैं। यही वजह है जो तस्वीरों में इन दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिलती है।

'मेरी आशिकी तुम से ही' की फेम स्मृति खन्ना ने शेयर की बेटी की तस्वीर

सिद्धार्थ और शहनाज़ गिल के दो फैंस का हुआ निधन

करिश्मा तन्ना की दर्द के कारण उड़ गयी नींद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -