'मेरी आशिकी तुम से ही' की फेम स्मृति खन्ना ने शेयर की बेटी की तस्वीर

टीवी का जाना  माना शो 'मेरी आशिकी तुम से ही' की एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। इसके साथ ही उसका जन्म 15 अप्रैल को हुआ है। स्मृति ने अपनी बेटी का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता की शादी 2017 में हुई थी और उनकी यह पहली बेटी है। इसके साथ ही स्मृति ने अपनी बेटी से साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सांझा की है। इस तस्वीर में स्मृति बेटियां के माथे पर किस करती नजर आ रही है। 

इसके साथ ही यह तस्वीर इंटरनेट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'उस दिन जैसा खास कोई भी दिन नहीं हो सकता है, जब तुम्हारा जन्म हुआ था। मुझे अपनी मां चुनने के लिए शुक्रिया। मैं वादा करती हूं कि मैं तुम्हें बहुत प्यार करूंगी और आखिरी सांस तक तुम्हारा ख्याल रखूंगी।' वनहिं इस तस्वीर के साथ ही स्मृति खन्ना ने #TheDayWeMet का भी इस्तेमाल किया है। वहीं यहां इस तस्वीर में स्मृति खन्ना अपनी बेटी के साथ मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही है। इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे है। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है 'घर जाने का वक़्त आ गया है है ना बहुत ही खूबसूरत तस्वीर?

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  स्मृति खन्ना की बेटी बिलकुल गुड़िया की तरह दिख रही है। हाल ही में स्मृति खन्ना ने अपने फैन्स को पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट लॉस सीक्रेट के बारे में बताया था। वीडियो में उन्होंने बताया था कि प्रेग्नेंट महिलाएं 36 हफ्ते में वर्कआउट शुरू कर सकती हैं, हां परन्तु अगर बच्चा सिजेरियन है तो इसे अवॉइड करें।वहीं  उन्होंने आगे बताया था कि साथ ही स्विमिंग सबसे अच्छा तरीका है एक्सरसाइज करने का। स्मृति खन्ना बताती हैं कि प्रेग्नेंसी में भी स्विमिंग की जाती है। वहीं वो रोजाना 2-3 टाइम वीक में तैराकी करती थीं। साथ ही उन्होंने खाने से लेकर डॉक्टर से बात तक करने की पूरी रिसर्च की थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on

फैंस ने अनदेखी फोटोज शेयर कर पूछे सवाल, अरुण गोविल ने दिया यह जवाब

रामायण के खत्म होने पर दर्शक हुए इमोशनल, नाम आँखों से कहा अलविदा

अब कलर्स पर शुरू होगा बी आर चोपड़ा की महाभारत का प्रसारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -