आईटीबीपी के जवान में नजर आये कोरोना के लक्षण

उत्तराखंड के चमोली जिले के जोशीमठ में आईटीबीपी के एक जवान में कोरोना जैसे लक्षण पाए गए हैं। वहीं जिसके बाद जवान को आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कर दिया गया हैइसके साथ ही हाल ही में दिल्ली से आईटीबीपी की एक टुकड़ी जोशीमठ पहुंची थी। वहीं इस टुकड़ी शामिल एक जवान की तबीयत खराब हुई, जिसके बाद जांच के लिए वह जिला अस्पताल में पहुंचा था। वहीं जवान को भर्ती कर स्वास्थ्य विभाग ने उनका सैंपल ब्लड टेस्ट के लिए भेज दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सीएमओ डॉ. केके सिंह ने बताया कि जोशीमठ से एक आईटीबीपी जवान स्वयं ही जिला अस्पताल में अपने स्वास्थ्य परीक्षण के लिए पहुंचा था। कोरोना जैसे लक्षण मिलने पर उसे एहतियातन भर्ती किया गया है। बताया कि जिले में अब तक 25 लोगों के ब्लड सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 23 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।देहरदून के महंत इन्दिरेश अस्पताल के गैस्ट्रोएंट्रोलॉजिस्ट समेत स्टाफ के 23 लोगों को होम क्वारंटीन किया गया है। ये सभी लोग दिल्ली से आए कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आए थे।

इसके साथ ही सरकार ने लोगों को राहत दी थी। प्रदेश में सोमवार से रजिस्ट्री शुरू होनी थी। आईजी स्टांप सौजन्या ने इसके आदेश भी जारी कर दिए थे। लेकिन । शाम को हुई बैठक में फिर से व्यव्स्था को रोकने का निर्णय लिया गया।एम्स ऋषिकेश की एक नर्सिंग स्टाफ में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने की मरीज में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की है। इसके साथ अब प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 60 हो गई है। वहीं, 39 मरीज ठीक हो चुके हैं।

सबसे सस्ते सेट-टॉप बॉक्स मिलेंगे इस डीटीएच कंपनी पर

अरुण गोविल ने बताया रामायण देखने के बाद पोते ने क्या दिया रिस्पॉन्स

कारण पटेल और अंकिता भार्गव की शादी की सालगिरह पर देखिये कुछ तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -