ऐसे तय किया सपना ने 'सुष्मिता' से 'सपना चौधरी' बनने का सफर
ऐसे तय किया सपना ने 'सुष्मिता' से 'सपना चौधरी' बनने का सफर
Share:

टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों सांतवे आसमान पर है. गौरतलब है कि फिल्म 'नानू की जानू' के जरिये सपना ग्लैमर दुनिया में कदम रख चुकी है वहीं उनके अभिनय को भी काफी सराहा गया है. अपनी कातिल अदाओं के जरिये लोगों के दिलो पर राज करने वाली सपना चौधरी आज के समय में एक मशहूर सेलेब्रेटी बन चुकी है जिनके साथ हर कोई सेल्फी लेने को बेक़रार रहता है लेकिन क्या आप जानते है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सपना ने अपनी लाइफ में कितने संघर्ष किये है.

बता दे कि पिता की मौत के बाद घर संभालने के लिए उन्होंने महज 12 साल की उम्र में पैसों के लिए डांस करना शुरू कर दिया था. इसके बाद सपना ने अपने डांस के जरिये लोगों के बीच अपनी पहचान बना ली और आज उन्होंने खुद को एक सफल कलाकार के रूप में स्थापित कर लिया है. हरियाणा ही नहीं बल्कि दुनिया भर में सपना का डांस इतना मशहूर है कि उन्हें देखने के लिए लोग बड़ी ही दूर-दूर से आते है.

बता दे कि, सपना ने जब इस प्रोफेशन में कदम रखा तब उनकी फीस मात्र 3100 ही थी, लेकिन आज के समय में वो 1 लाख से लेकर 5 लाख रुपए तक फीस लेती हैं. सपना के बचपन का नाम सुष्मिता है, बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने के साथ-साथ सपना जल्द ही भोजपुरी सिनेमा में भी कदम रखने वाली है.

ये भी पढ़े

फिर भाभी जी वाले अंदाज़ में दिखी शिल्पा शिंदे

विकास गुप्ता के साथ अपने रिश्ते को लेकर शिल्पा शिंदे ने किया खुलासा

रेड ड्रेस में बेहद हॉट नजर आई 'इश्कबाज़' एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -