विकास गुप्ता के साथ अपने रिश्ते को लेकर शिल्पा शिंदे ने किया खुलासा

टीवी के सबसे चर्चित और सबसे विवादित शो बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रहे विकाश गुप्ता और मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे एक बार फिर चर्चा में है. गौरतलब है कि जब ये दोनों बिग बॉस के घर में थे तब काफी सुर्खियों में रहे थे. इस दौरान शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच लव और हेट वाले रिलेशनशिप ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. यही नहीं बल्कि इन दोनों के फैंस ने शिल्पा और विकास का नाम जोड़ते हुए 'शिकास' के नाम से हैशटैग्स बनाना शुरू कर दिया था.

लेकिन हाल ही में शिल्पा ने इन सब बातों को ख़ारिज कर दिया है. दरसअल हाल ही में शिल्पा के फैन ने एक तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन दिया कि, क्यूटनेस की पूरी फैक्ट्री है, पता नहीं शिल्पा शिंदे इतनी क्यूटनेस कहां से लाती हैं. शिल्पा शिंदे एक मात्र ऐसी क्यूट इंसान हैं जिसे मैं हग करना चाहता हूं. वहीं शिल्पा शिंदे ने अपने फैन क्लब के द्वारा शेयर किए गए ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, तुमने जो फोटो भेजी है, मैं कह सकती हूं कि तुमने अच्छा प्रयास किया है इस तस्वीर को बनाने के लिए और शिकास को दर्शाने के लिए. लेकिन मैं बता दूं कि हमारे बीच कोई केमेस्ट्री नहीं है, हम न दोस्त हैं और न ही दुश्मन.

बता दे कि शिल्पा शिंदे इस शो की विनर रही है वहीं विकास शिल्पा के साथ शो के आखिरी तक पहुंचे थे लेकिन वह शो के विनर  नहीं बन पाए. इन दिनों शिल्पा मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ कॉमेडी शो में नजर आ रही है जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. इन दिनों शिल्पा का शो दर्शको का पसंदीदा शो बना हुआ है.

ये भी पढ़े

रेड ड्रेस में बेहद हॉट नजर आई 'इश्कबाज़' एक्ट्रेस

भारत ही नहीं विदेश में भी इन लोकगीतों ने मचा रखी है धूम

भारतीय अभिनेत्रियों के क़दमों से चमकेगा कान का रेड कारपेट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -