फिर भाभी जी वाले अंदाज़ में दिखी शिल्पा शिंदे
फिर भाभी जी वाले अंदाज़ में दिखी शिल्पा शिंदे
Share:

टीवी का मशहूर शो 'भाभी जी घर पर है' के जरिये घर-घर में मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह रेड साड़ी पहने हुए नजर आ रही है जिसमें वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद क्यूट और खूबसूरत लग रही है. गौरतलब है कि शिल्पा ने चर्चित शो 'भाभी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था जिसमें उनके अंदाज को दर्शको ने खूब पसंद किया था लेकिन शिल्पा ने शो को कुछ दिनों में ही अलविदा कह दिया था.

शो छोड़ने का करण शिल्पा का शो निर्माता से मनमुटाव बताया जा रहा है. इसके बाद उनकी जगह पर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को लिया गया जिसके बाद वह रातों रात स्टार बन गई. शुभांगी को भी अंगूरी भाभी की भूमिका में काफी पसंद किया जता है. बता दे कि इस शो को छोड़ने के बाद शिल्पा शिंदे बिग बोस 11 में नजर आई और इस शो की विनर बनकर निकली.

इस शो की विनर बनने के बाद शिल्पा शिंदे काफी मशहूर हो गयी और उनके सितारे काफी बुलंद है. वह इन दिनों मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ कॉमेडी शो में नजर आ रही है. इस शो के अलावा भी शिल्पा शिंदे टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान 'भाभी जी घर पर है' से मिली. फिलहाल तो शिल्पा अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही है.

ये भी पढ़े

विकास गुप्ता के साथ अपने रिश्ते को लेकर शिल्पा शिंदे ने किया खुलासा

रेड ड्रेस में बेहद हॉट नजर आई 'इश्कबाज़' एक्ट्रेस

भारत ही नहीं विदेश में भी इन लोकगीतों ने मचा रखी है धूम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -