रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई 'इश्कबाज़' एक्ट्रेस
रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई 'इश्कबाज़' एक्ट्रेस
Share:

टीवी के मशहूर शो 'इश्कबाज़' में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में सुरभि ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह बेहद बोल्ड एंड हॉट नजर आ रही है. बता दे कि सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती है. ख़ास बात यह है कि सुरभि की ये तस्वीरें तेजी से वायरल होती है और वही उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते है.

सुरभि ने जो हाल ही में तस्वीर शेयर की है इन तस्वीरों में वह शोल्डरलेस रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही है. सुरभि सीरियल इश्कबाज़ में अविका नाम की लड़की का किरदार निभा रही है जिसे दर्शक काफी पसंद करते है. वहीं उनके साथ टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता मुख्य भूमिका में है.

नकुल और सुरभि की केमस्ट्री को काफी पसंद किया जता है. सुरभि का ये शो अपने शुरुआत दिनों से ही दर्शको का पसंदीदा शो बना हुआ है. वहीं शो निर्माता भी शो में अलग-अलग बदलाव लेकर आते है जिसके चलते दर्शक इस शो में दिलचस्पी रखते है. बता दे कि इस शो के अलावा भी सुरभि कई शोज में नजर आ चुकी है. वहीं अभिनेता नकुल मेहता भी टीवी दुनिया के एक जाने माने अभिनेता है जो कई शोज का हिस्सा रहे है.

ये भी पढ़े

भारतीय अभिनेत्रियों के क़दमों से चमकेगा कान का रेड कारपेट

'कास्टिंग काउच' पर बोले कृष्णा- यह सब ब्लैकमेल करने वाला हिसाब होता है

कपिल शर्मा ने पत्रकार विक्की लालवानी को भेजा कानूनी नोटिस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -