'इंडियाज बेस्ट डांसर' की जज मलाइका अरोड़ा की फीस में क्या सच में होगी कटौती
'इंडियाज बेस्ट डांसर' की जज मलाइका अरोड़ा की फीस में क्या सच में होगी कटौती
Share:

कोरोना वायरस ने देश की अर्थव्यवस्था को गहरी चोट पहुंचाई है। वहीं इसकी वजह से हर इंडस्ट्री को करोड़ों रुपये का नुकसान उठाना पड़ रहा है और मनोरंजन जगत भी इससे अछूता नहीं है। इसके साथ ही कोरोना काल में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शूटिंग नहीं कर पायी, जिस कारण निर्माताओं को भारी नुकसान हुआ है। इसके साथ ही इस नुकसान को कम करने के लिए सभी निर्माताओं ने कुछ दिनों पहले ही सरकार से मदद की गुहार लगाई थी, जिसके बाद कुछ गाइडलाइन्स के साथ शूटिंग शुरू करने की इजाजत दे दी गई है। वहीं कोरोना वायरस के कारण हुए नुकसान को कम करने के लिए फिल्म और टीवी निर्माता अपने कलाकारों से फीस में कटौती करने की गुहार लगा रहे हैं जिससे  इस स्थिति का सामना किया जा सके। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुछ कलाकार निर्माताओं की मजबूरी समझकर फीस में कटौती करने के लिए तैयार हो गए हैं लेकिन कुछ कलाकारों ने फीस कटौती करने से साफ इंकार कर दिया है| इसके साथ ही बीते दिनों एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी थी कि 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की जज मलाइका अरोड़ा ने भी निर्माताओं से फीस में कटौती करने से मना कर दिया है। शो के निर्माता चाहते थे कि मलाइका अरोड़ा फीस में कटौती कर लें परन्तु अदाकारा ने उनकी बात नहीं मानी है।हालांकि यह सच नहीं है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सूत्रों के अनुसार यह जानकारी मिली है की , 'महाराष्ट्र सरकार से शूटिंग की इजाजत मिलने के बाद से ही निर्माता प्रोडक्शन शुरू करने की प्लानिंग में लगे हुए हैं और उन्होंने मलाइका अरोड़ा से फीस को लेकर कोई चर्चा नहीं की है। वहीं एक बार जब प्रोडक्शन शूरू करने की सारी तैयारियां पूरी हो जाएंगी, तब निर्माता अदाकारा से इस मामले पर बात करेंगे। वहीं ऐसे में यह नहीं कहा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा ने मेकर्स की बात नहीं मानी है।'इसके साथ ही 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में मलाइका अरोड़ा के अलावा गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी जज के तौर पर नजर आते हैं। वहीं सूत्र के अनुसार, 'सरकार के द्वारा जारी की गई गाइडलान्स मेकर्स के द्वारा फॉलो की जाएंगी। अभी टीम इस बात का ख्याल रख रही है कि कोरोना को किसी भी हालत में सेट पर एंट्री न मिल पाए। वहीं देश में जिस तरह से मामले बढ़ रहे हैं, उन्हें देखते हुए इंडियाज बेस्ट डांसर के निर्माता अपने क्रू मेंबर्स की सुरक्षा का हर संभव प्रयास करने में जुटे हुए हैं।'

नूपुर अलंकार को मिली मदद तो रेणुका शहाणे ने की इस एक्टर की तारीफ

सुशांत ने एकता कपूर के लिए कही थी यह बात

सुग्रीव-रावण का युद्ध सीन ऐसे हुआ था शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -