नूपुर अलंकार को मिली मदद तो रेणुका शहाणे ने की इस एक्टर की तारीफ
नूपुर अलंकार को मिली मदद तो रेणुका शहाणे ने की इस एक्टर की तारीफ
Share:

लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड और टीवी से जुड़ें कई लोगों की माली हालत बेहद खराब हो गई है. ऐसे में बीते दिनों ही एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर अपनी दोस्त टीवी एक्ट्रेस नूपुर अलंकार की मदद करने की गुहार लगाई थी. जी दरअसल उनकी बीमार मां को अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए भी पैसे नहीं थे. ऐसे में एक्टर अक्षय कुमार ने नूपुर अलंकार की मदद करके मिसाल कायम की है.

जी हाँ, हाल ही में रेणुका ने अक्षय कुमार का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें एजल कह कर संबोधित किया है. जी दरअसल उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा- ''मैं उन सभी की दया के बारे में क्या कहूं जिन्होंने इस कठिन घड़ी में मेरी दोस्त नूपुर की मदद की. आप सभी के योगदान के लिए मैं आपका शुक्रिया करना चाहती हूं. फिल्म इंडस्ट्री के एक एंजल ने उनके लिए अजनबी नूपुर की मदद की और ये सुनिश्चित किया कि नूपुर की मां का ठीक तरह से इलाज किया जा सके.''

 

इसी के साथ रेणुका ने कहा कि ''यह एंजल कोई और नहीं सुपरस्टार अक्षय कुमार हैं. एक ऐसा इंसान, जिसका दिल विशुद्ध सोने जैसा है. अक्षय कुमार जी, कृतज्ञता जाहिर करने के लिए धन्यवाद बहुत छोटा शब्द है. मैं दुआ करती हूं, आपको और आपके परिवार को सभी खुशियां और सफलता मिले. सच में ऋणी.'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि नूपुर अलंकार दीया बाती और हम और इस प्यार को क्या नाम दूं में जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं लेकिन इस समय आर्थिक तंगी का सामना कर रहीं हैं.

सुशांत की मौत के बाद पडोसी एक्टर ने कही यह बात

सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद करण जौहर, सलमान खान सहित 8 लोगों पर केस दर्ज

सलमान से लेकर सोनम तक पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक्टिंग नहीं आती, अवार्ड मिल गया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -