सुशांत ने एकता कपूर के लिए कही थी यह बात
सुशांत ने एकता कपूर के लिए कही थी यह बात
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनके करियर को एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता ने बड़ा ब्रेक दिया था. इस शो में सुशांत ने मानव देशमुख का रोल प्ले किया था.वहीं पवित्र रिश्ता ने सुशांत को टीवी का मोस्ट पॉपुलर एक्टर बना दिया था. वहीं सुशांत और एकता अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे. इसके साथ ही सुशांत के निधन के बाद उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं जहां एक्टर ने एकता कपूर के बारे में बात की थी. वहीं सुशांत ने कहा था- अपनी फैमिली को छोड़कर अगर मैं किसी एक इंसान के बारे में सोचूंगा, जो मेरे इस मुकाम तक पहुंचने में बहुत ज्यादा इंस्ट्रूमेंटल रहे हैं. वो एकता मैम हैं. तो वो हुकुम करेंगी और हम फॉलो करेंगे.

इसके साथ ही सुशांत के निधन पर एकता कपूर भी शॉक्ड रह गई थीं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- ''ये सही नहीं है सुशि, एक हफ्ते में सब बदल गया. मेरे लड़के ये सही नहीं है.'' एक हफ्ते पहले ही एकता कपूर और सुशांत की सोशल मीडिया के जरिए बात हुई थी.इसके साथ ही पवित्र रिश्ता के 11 साल पूरे होने पर एकता ने सुशांत की कास्टिंग को लेकर राज खोला था. वहीं एकता ने बताया था- हम एक ऐसे लड़के को लीड रोल में कास्ट करना चाहते थे जो हमारे दूसरे शो में सेकेंड लीड कर रहा हो. वहीं जीटीवी की क्रिएटिव टीम इस बात पर अड़ी थी कि वो लड़का रोल में नहीं जम रहा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हमने उन्हें मनाया कि उस लड़के की स्माइल करोड़ों लोगों का दिल जीतेगी और सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा ही किया. वहीं एकता के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए सुशांत ने लिखा था- मैं इसके लिए ताउम्र आपका आभारी रहूंगा मैम. वहीं सुशांत के सुसाइड के फैसले ने सभी को झटका दिया है. मंगलवार को एकता कपूर से मिलने अंकिता लोखंडे और फिल्ममेकर संदीप सिंह पहुंचे थे | इसके साथ ही खबर है कि एकता सुशांत की प्रेयर मीट प्लान कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सुशांत को याद कर ऑनस्क्रीन मां के निकले आंसू

अंकिता लोखंडे ने सुशांत को 'पवित्र रिश्ता' के वाट्सएप ग्रुप में नहीं किया था एड

सुशांत के परिवार से मिलने के बाद एकता से मिलने पहुंची अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -