टीवी इंडस्ट्री के इन कलाकारों ने विदेशियों में ढूंढा अपना प्यार
टीवी इंडस्ट्री के इन कलाकारों ने विदेशियों में ढूंढा अपना प्यार
Share:

टीवी इंडस्ट्री में आए दिन ब्रेकअप और डेटिंग की खबरें आती रहती हैं परन्तु कुछ ऐसे सितारे हैं जो ना केवल प्यार में भरोसा करते हैं बल्कि वो इसकी तलाश में सात समुंदर पार भी जा चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी इंडस्ट्री के ऐसे कई सारे सितारे हैं जिनको अपना प्यार विदेशों में जाकर मिला है। आइए हम आपको इनकी लिस्ट दिखाते हैं।एकता कपूर के सीरियल नागिन 2 में नजर आ चुकी आश्का गोराड़िया का दिल भी एक विदेशी पर ही आया है और उन्होंने तो अपने प्यार के साथ शादी भी कर ली है। इसके साथ ही आश्का के पति का नाम ब्रेंट है और वो एक शानदार योगा गुरू भी हैं। वहीं दोनों के कपल योगा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन तहलका मचाती रहती हैं। 

वैसे तो श्रीजिता डे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में अधिक बात नहीं करती हैं परन्तु आए दिन वो अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।इसके साथ ही  श्रीजिता डे एक जर्मन को डेट कर रही हैं जिसका नाम मिशेल है।इन दिनों सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में नजर आ रहे शहीर शेख इंडोनेशनियन सिंगर आयू टिंग को डेट कर चुके हैं।  उस समय हर कोई इन दोनों को एक परफेक्ट कपल मानता था।इसके  बाद में दोनों की राहें अलग हो गई और कुशाल की मुलाकात गौहर खान से हुई।इसके अलावा  शमा सिकंदर की जिंदगी में पहले तो एलेक्स नाम के लड़के ने दस्तक दी थी।

वहीं चार साल तक डेट करने के बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और शमा की जिंदगी में अमेरिका के जेम्स मिलरॉन की एंट्री हुई। हालाँकि शमा ने जेम्स के साथ सगाई कर ली है और दोनों बहुत खुश हैं| आपकी जानकारी के लिए बता दें की कृष्णा अभिषेक के आने से पहले कश्मीरा शाह की मुलाकात अमेरिकन बिजनेसमैन से हुई।  इसके साथ ही कृष्णा अभिषेक के आने से पहले कश्मीरा शाह की मुलाकात अमेरिकन बिजनेसमैन से हुई। वहीं टीवी एक्ट्रेस पूर्वी जोशी ने भी एक अमेरिकन को डेट किया था। लंबे समय तक एक-दूसरे से दूर रहने के बाद पूर्वी ने अपने इस विदेशी प्यार से 2014 दिसंबर में शादी कर ली।

सिडनाज की केमिस्ट्री पर देवोलीना ने कही यह बात

रश्म‍ि देसाई ने अपने समय के पाबंद होने पर कही यह बात

CID को याद कर दया हुए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -