सिडनाज की केमिस्ट्री पर देवोलीना ने कही यह बात
सिडनाज की केमिस्ट्री पर देवोलीना ने कही यह बात
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के सीजन 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना भुला दूंगा कुछ समय पहले रिलीज हुआ. इसके साथ ही फैंस को गाना बहुत पसंद आया. आपकी जानकरी के लिए बता दें की देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस गाने पर अपना रिव्यू दिया. वहीं उनका मानना है कि गाने में सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री जीरो थी. परन्तु देवोलीना का ये कहना उन्हीं पर भारी पड़ गया. इसके साथ ही सिडनाज के फैंस ने उन्हें बहुत ट्रोल किया. वहीं देवोलीना ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया. इसके साथ ही , अब एक बार फिर देवोलीना ने इस मुद्दे पर बात की है.

एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में देवोलीना बोलीं- 'मैंने बस इतना कहा था कि मुझे उन दोनों में कोई केमिस्ट्री नहीं दिखी. वहीं  मैंने ये बात बिग बॉस के घर में भी बोली है. और ये मैंने बहुत ईमानदारी से बोला था. एक बार सिद्धार्थ ने बोला था कि वो शहनाज को बच्चों की तरह ट्रीट करता है. सिद्धार्थ मैच्योर है. और मैं ये नहीं कह रही कि शहनाज अच्छी लड़की नहीं है.''दूसरी तरफ सिद्धार्थ और रश्मि के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिलती है, हालाँकि दोनों में बनती भी नहीं है. मुझे लगता है कि सिद्धार्थ और शहनाज में भाई-बहन और दोस्त वाली केमिस्ट्री दिखती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की देवोलीना ने आगे बताया है की, कपल वाली केमिट्री नहीं दिखती. मैं किसी के मान-सम्मान को चोट नहीं पहुंचा रही हूं. लोग शहनाज को बदनाम कर रहे हैं और शहनाज के फैंस इसके लिए जिम्मेदार हैं.' देवोलीना ने आगे कहा- 'मैंने तो सिद्धार्थ की तारीफ करने के लिए कॉल भी किया था. ये लोग तो बस लगे पड़े हैं. यहां तक कि जब रश्म‍ि लाइव गईं तो उन्होंने ऑब्जेक्शनल चीज भी की.'वहीं देवोलीना मुझे लगता है कि लॉकडाउन के कारण इन लोगों के पास बहुत समय है. लेकिन इस बार उन्होंने गलत इंसान से छेड़कानी कर दी है.

टीवी पर छिड़ने जा रही एक और महाभारत, जानिये क्या है मामला

रश्मि देसाई ने इस शख्स से सीखा गिटार बजाना

मृणाल ठाकुर पर आया इस टीवी एक्टर का दिल,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -