CID को याद कर दया हुए इमोशनल

पूरे देश में लगे लॉकडाउन के बीच हर कोई घर पर बैठ अपनी पुरानी यादें ताजा कर रहा है. इसके साथ ही बड़े रामायण और महाभारत देख अपना मन बहला रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बच्चे शक्तिमान का मजा उठा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस बीच बच्चों और बड़ो के लिए एक और खुशखबरी है. सोनी टीवी सीआईडी को फिर दिखाने जा रहा है. वहीं शो के पुराने एपिसोड को री-टेलीकास्ट किया जा सकता है .

इसके साथ ही 21 साल तक लगातार चले सीआईडी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग रही है.वहीं  लोगों ने शो के हर किरदार को पसंद किया है. स्पॉटबॉय ने दयानंद शेट्टी से बातचीत की है जिन्होंने शो में इंस्पेक्टर दया का किरदार निभाया था | इसके साथ ही शो के दोबारा शुरू होने पर दयानंद ने खुशी जाहिर की है. वो कहते हैं- मुझे इस बारे में जानकारी ही नहीं थी कि शो को दोबारा दिखाया जा रहा है. वहीं लोगों ने मुझे कॉल और मैसेज कर बोला कि आपको सोनी टीवी पर फिर देखकर अच्छा लग रहा है, तब मुझे पता चला कि सीआईडी फिर शुरू कर दिया गया है. मैं चैनल के इस फैसले से काफी खुश हूं. इसके साथ ही बेहतरीन महसूस हो रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जो दया आज सीआईडी के फिर शुरू होने पर इतनी खुशी जाहिर कर रहे हैं, जब शो बंद किया गया था उनकी नाराजगी का गवाह भी हर कोई बना था. उस पल को याद करते हुए दया कहते हैं- जब शो को 2018 में बंद किया गया था, हमें कोई भी कारण नहीं बताया गया था. आज भी ये समझ से परे है कि शो क्यों बंद किया गया. सब कुछ अच्छा चल रहा था, परन्तु उन्होंने शो बहुत ही होशियारी से चैनल से बेदखल कर दिया. दया के मुताबिक सीआईडी को साल 2016 से ही बंद करने की कोशिश की जा रही थी. उसके बाद 2018 में शो को आखिरकार बंद कर दिया गया.

रश्मि देसाई ने इस शख्स से सीखा गिटार बजाना

मृणाल ठाकुर पर आया इस टीवी एक्टर का दिल,

दिव्यांका त्रिपाठी की इन तस्वीरो को देख उड़ जाएंगे आपके होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -