रश्म‍ि देसाई ने अपने समय के पाबंद होने पर कही यह बात
रश्म‍ि देसाई ने अपने समय के पाबंद होने पर कही यह बात
Share:

फिल्म इंडस्ट्री हो चाहे कोई भी दूसरा कार्यक्षेत्र हर जगह समय का पाबंद होना लोगों की अच्छी आदतों में माना जाता है. वहीं इससे सामने वाले पर आपका इंप्रेशन भी सही बना रहता है. परन्तु टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 की एक्स-कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस रश्म‍ि देसाई अपनी आदत से मजबूर हैं. वहीं उन्होंने अपनी इस खास क्वालिटी के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि कहीं भी पहंचना हो तो वे हमेशा लेट ही पहुंचती हैं. एक मिडिया रिपोर्टर के साथ हुए एक इंटरव्यू में रश्म‍ि ने कहा कि वे हमेशा अपने डेस्ट‍िनेशन पर आधे घंटे लेट से पहुंचती हैं. इसके साथ ही इसकी उन्हें कोई खुशी नहीं है .

रश्म‍ि ने इस टाइम शॉर्टेज से जुड़ा अपना एक एक्सपीरियंस साझा किया. रश्म‍ि ने बताया कि जब वे विले पार्ले में रहती थीं तो वे लोवर परेल के लिए लेट हो गईं. फिर उन्होंने मुंबई की लोकल ट्रेन से जाने का डिसिजन लिया. वहीं उन्होंने अपना चेहरा कवर किया और फिर लोवर परेल के लिए निकल गईं. आपकी जानकरी के लिए बता दें की लोकल ट्रेन में सफर करने का उनका यह पहला एक्सपीरियंस था. वहीं रश्म‍ि ने अपने देर से आने की वजह पर बताया कि मुंबई में रहने वाले लोगों को अपना घर का काम खुद से ही करना होता है. इसके साथ ही यहां तक कि सेलिब्रिटीज भी ऐसा करते हैं इसलिए उन्हें देर हो जाती है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रश्म‍ि ने बिना झिझक अपनी गलत आदत लोगों के सामने रखी है. वहीं रश्म‍ि का कहना है कि उन्हें टाइम-डिसिप्लिन फॉलो करने की जरूरत है. वहीं इस लॉकडाउन में रश्म‍ि अपने घर में जमकर आराम फरमा रही हैं.अभी  हाल ही में उन्होंने मुझसे शादी करोगे के कंटेस्टेंट बलराज स्याल के साड़ी चैलेंज को जबरदस्त मेकओवर दिया था. इसके अलावा उन्होंने छोटे बालों में अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर कर इस चैलेंज को स्वीकार किया था.

टीवी पर छिड़ने जा रही एक और महाभारत, जानिये क्या है मामला

रश्मि देसाई ने इस शख्स से सीखा गिटार बजाना

मृणाल ठाकुर पर आया इस टीवी एक्टर का दिल,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -