इंडियन आइडल में एक बार फिर नजर आएंगे अनु मलिक, धमाकेदार होगी एंट्री
इंडियन आइडल में एक बार फिर नजर आएंगे अनु मलिक, धमाकेदार होगी एंट्री
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने लोकप्रिय म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक, एक बार फिर इंडियन आइडल में दिखाई दे सकते हैं। प्राप्त हो रही रिपोर्ट्स के अनुसार, वो इस बार जज नहीं होंगे बल्कि गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे। 90s स्पेशल वीकेंड एपिसोड में अनु मलिक के साथ-साथ गायक उदित नारायण तथा गीतकार समीर भी होंगे। 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 'ये 90s म्यूजिक वीकेंड एपिसोड होगा। अनु मलिक ने 90s में कई मूवीज के लिए म्यूजिक कंपोज किया है तथा उनके गाने चार्टबस्टर रहे हैं। इसलिए ये एपिसोड अनु मलिक के बगैर पूरा नहीं हो सकता था। इसलिए अनु मलिक को गेस्ट के रूप में लाने का फैसला लिया गया। अनु मलिक के साथ-साथ गीतकार समीर तथा गायक उदित नारायण भी साथ होंगे, जिन्होंने 90s के म्यूजिक को बेहतरीन बनाया।'

आपको बता दें कि अनु मलिक आरम्भ से ही इंडियन आइडल का भाग हैं। उन्होंने इंडियन आइडल के सीजन 1 से जजिंग आरम्भ की थी तथा कई सीजन जज किए। किन्तु सीजन 10 में उन्हें जावेद अली से रिप्लेस किया गया। अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे। इसके पश्चात् वो सीजन 11 में फिर लौटकर आए, किन्तु फिर गायक सोना महापात्रा, नेहा भसीन तथा श्वेता पंडित ने इसके विरुद्ध में ट्वीट किए। तत्पश्चात, अनु मलिक शो से बीच में ही हट गए तथा हिमेश रेश्मिया शो में दिखाई दिए। वहीं दूसरी ओर शो की बात करें तो इस वर्ष अभी तक कई कलाकार गेस्ट बनकर शो में आए हैं। इसमें हेमा मालिनी, जीतेंद्र, एकता कपूर और जैकी श्रॉफ के नाम सम्मिलित हैं।  

आज रिलीज होगा नेहा कक्क्ड़ का गाना 'मरजानिया', नए फोटोशूट के साथ किया खुलासा

एक बार फिर साथ नजर आए बिग बॉस 14 के ये तीन कंटेस्टेंट, मचाया जबरदस्त धमाल

डांस दीवाने के सेट पर भावुक हुए रेमो डिसूजा, जानिए क्या हुआ ऐसा?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -