एक बार फिर साथ नजर आए बिग बॉस 14 के ये तीन कंटेस्टेंट, मचाया जबरदस्त धमाल
एक बार फिर साथ नजर आए बिग बॉस 14 के ये तीन कंटेस्टेंट, मचाया जबरदस्त धमाल
Share:

बिग बॉस 14 के घर में राहुल वैद्य, अली गोनी और जैस्मिन भसीन के मध्य की तिकड़ी लोगों ने बहुत पसंद की. शो में तीनों की मजबूत बॉन्डिंग को देखने को मिली है. ये तीनों हर मोड़ पर एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए है. इस मध्य इन सभी को फिर से 1 साथ स्पॉट किया गया. दरअसल राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग अली और जैस्मिन के साथ डिनर डेट पर एक साथ देखा गया है. इस बीच इन सभी का जोश देखते ही बन रहा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस  बीच अली और जैस्मिन एक कार में बैठकर सबसे पहले पहुंचे. जहां उन्होंने कैमरे के सामने पोज दिए. जबकि वहीं राहुल अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ पहुंचे. जहां ये चारों के एक दूसरे को गले लगाते नज़र आए.

राहुल वैद्य, दिशा परमार, अली गोनी और जैस्मिन भसीन: जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस 14 के घर में अली पहले अपनी दोस्त जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए शो में इंटर हुए थे. जिसके उपरांत घर में उनकी बॉन्डिंग राहुल वैद्य से  और भी गहरी होती चली गई. जिसके चलते राहुल और जैस्मिन जो एक वक़्त तक एक दूसरे के विरोधी थे वो भी अली के चलते दोस्त बन गए. वेल जैसे जैसे शो आगे बढ़ा. जैस्मिन तो घर से बेघर हो गई लेकिन राहुल और अली का रिश्ता अटूट होता चला गया.

महाराष्ट्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला, मुंबई पुलिस कमिश्नर के पद से हटाए गए परमबीर सिंह

अगर एलजी ही सरकार है तो दिल्ली में चुनाव का क्या मतलब: अरविंद केजरीवाल

एससीआर आयोग ने 134 किलोमीटर विद्युतीकृत लाइनों को किया शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -