आज रिलीज होगा नेहा कक्क्ड़ का गाना 'मरजानिया', नए फोटोशूट के साथ किया खुलासा
आज रिलीज होगा नेहा कक्क्ड़ का गाना 'मरजानिया', नए फोटोशूट के साथ किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड से लेकर पॉलीवूड तक की मशहूर प्लेबैक सिंगर और इंडियन आइडल 12 की जज नेहा कक्कड़ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन आप नेहा के नए फोटोज देख सकते हैं जो तहलका मचा देते हैं। आजकल नेहा कक्कड़ हर दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर मस्ती करते हुए कई फोटोज शेयर करती हैं, जो लोगों के दिलों को छू जाते हैं। नेहा के फोटोज को देखने के बाद फैंस भी जमकर उनकी तारीफों के पूल बांधते हैं। वैसे अब नेहा के नए फोटोज चर्चाओं में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

आप देख सकते हैं नेहा कक्कड़ ने अपने नए फोटोज को शेयर करते हुए फैंस को जानकारी दी है कि उनका लेटेस्ट सॉन्ग 'मरजानिया' आज रिलीज होने जा रहा है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ कहीं पर कमर पर हाथ रखे हुए बेहद गुस्से में मुंह बनाती नजर आ रही हैं, तो कहीं पर ख़ुशी से झूम रहीं हैं। इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ की क्यूट स्माइल देखने के लिए मिल रही है।

इन तस्वीरों को देखने के बाद नेहा के फैंस उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने हो गए हैं। वैसे नेहा कक्कड़ कुछ तस्वीरों में सोफे पर बैठे हुए किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं। नेहा के यह सभी फोटो इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचाते दिखाई दे रहे हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे नेहा के हर फोटोज में उनका जुल्मी अंदाज कहर बरपा रहा है। आप सभी जानते ही होंगे नेहा अपनी सिंगिंग के साथ-साथ फैंस के बीच अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस के चलते भी चर्चा में रहती हैं।

राखी सावंत ने किया जोमैटो डिलीवरी बॉय का सपोर्ट, कहा- 'इज्जत कीजिए, प्यार दीजिये'

आज पीएम मोदी के मंच पर दिखेंगे शिशिर अधिकारी, थाम सकते हैं भाजपा का दमन

नागपुर में कोरोना ने लिया विकराल रूप, बंद हुईं सब्जी, राशन सहित सभी दुकाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -