डांस दीवाने के सेट पर भावुक हुए रेमो डिसूजा, जानिए क्या हुआ ऐसा?
डांस दीवाने के सेट पर भावुक हुए रेमो डिसूजा, जानिए क्या हुआ ऐसा?
Share:

जाने माने मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के लिए बीता वर्ष बहुत भारी रहा। डांसर को दिल का दौरा भी पड़ा तथा उन्हें कई दिनों तक हॉस्पिटल में एडमिट भी रहना पड़ा। ये वो वक़्त था जब कोरियोग्राफर का परिवार तो दुआ मांग ही रहा था, पूरा भारत भी उनके शीघ्र ही ठीक होने की आशा लगाए बैठा था। अब रेमो ने डांस के विश्व में फिर वापसी कर ली है। वे हाल ही में रियलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर पहुंचे थे। कोरियोग्राफर को डांस शो पर एक शानदार ट्रिब्यूट दिया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही एक ऐसा ट्रिब्यूट जिसमें रेमो के दिल का दौरान पड़ने से लेकर ठीक होने वाली पूरी यात्रा दिखाई गई थी। डांस के माध्यम से उस कहानी को जिस अंदाज में बयां किया गया था, वो देख रेमो की आंखों में आंसू आ गए। वे इतने भावुक हो गए कि स्वयं को रोने से नहीं रोक पाए। वे वीडियो में बोलते हुए सुनाई दिए- मैं इससे पहले कभी ऐसे नहीं रोया। वहीं रेमो को भावुक देख धर्मेश ने भी अपना दिल खोल दिया। कोरियोग्राफर ने दो टूक कहा कि कोई भी परेशानी या बीमारी आए, तो वो सबसे पहले उन पर आए तथा रेमो हमेशा सुरक्षित रहें।

धर्मेश का इतना कहना ही सेट पर उपस्थित सभी स्टार्स को इमोशनल कर गया और सभी रेमो के लिए तालियां बजाने लगें। कोरियोग्राफर भी उस ट्रिब्यूट से बहुत खुश हुए तथा उन्होंने खड़े होकर वो अभिवादन स्वीकार किया। इससे पहले भी कई ऐसे अवसर आए हैं जब रेमो को ना केवल ट्रिब्यूट दिया गया है बल्कि उनके टैलेंट को सम्मानित भी किया गया है। वैसे हाल ही में रेमो डिसूजा का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल रहा था। कोरियोग्राफर ने यो यो हनी सिंह के सांग 'सैयां जी' पर बेहतरीन डांस किया था। 

निया शर्मा की फोटोज ने लुटा फैंस का दिल, कातिलाना अदाओं से किया घायल

बिग बॉस के बाद शक्ति शो में हुई रुबीना दिलैक की एंट्री, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा के म्यूजिक वीडियो का पहला लुक हुआ आउट, जबरदस्त अंदाज में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -