दान‍िश के गाने ने तीनों जजेस को किया इमोशनल, माँ की आँखों से भी झलक उठे आंसू
दान‍िश के गाने ने तीनों जजेस को किया इमोशनल, माँ की आँखों से भी झलक उठे आंसू
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो इंड‍ियन आइडल के सेट पर इस बार सारे जजेज भावुक दिखाई दिए। शो के तीनों जजेज विशाल डडलानी, हिमेश रेशम‍िया तथा नेहा कक्कड़ प्रतियोगी दान‍िश का सांग सुनकर फफक कर रो पड़े। शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें मां स्पेशल एप‍िसोड में प्रतियोगी दान‍िश ने अपनी सुरीली आवाज में मां के नाम सांग सुनाया। सांग में मां के लिए प्यार एवं दर्द भरा था, जिसे सुनकर तीनों जजेज इमोशनल हो गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

प्रोमो में विशाल डडलानी प्रतियोगी से बोलते हैं- जिनके कारण हम हैं, हम उनकी परछाई भी यदि बन पाएं तो भी हमारे लिए बहुत नसीबों वाली बात होगी। इतना बोलकर विशाल की आंखों में आंसू आ जाते हैं। वहीं हिमेश एवं नेहा भी दान‍िश का जबरदस्त सांग सुन रो पड़ते हैं। इंड‍ियन आइडल का यह एप‍िसोड शन‍िवार रात 8 बजे ऑन-एयर होगा। शो में विशाल, नेहा तथा हिमेश के अतिरिक्त मनोज मुंतस‍िर भी हैं। 

इंड‍ियन आइडल के मंच पर ऐसे कई अवसर आए हैं जब प्रतियोगियों की बातों, उनकी दुखभरी कहानी तथा सांग ने जजेज के दिलों को जीता और उन्हें भावुक भी किया। इन भावुक पलों के अतिरिक्त जजेज ने कई बार अपनी दर‍ियाद‍िली भी दिखाई है। बीते एप‍िसोड में नेहा कक्कड़ ने म्यूज‍िक जगत के वेटेरन लिरिस‍िस्ट संतोष आनंद को पांच लाख रुपये का गिफ्ट दिया। संतोष आनंद ने एक प्यार का नगमा है, मोहब्बत है क्या चीज जैसे जबरदस्त सांग लिखे हैं। शो में उन्होंने कहा कि उनके पास काम नहीं है। वे शो में म्यूज‍िश‍ियन प्यारेलाल के साथ आए थे। 

अपनी कातिलाना अदाओं से मोनालिसा ने एक बार फिर लुटा फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

स्टार प्लस के इस शो के सेट पर लगी आग, हुई भारी हानि

पापा कपिल शर्मा को कॉपी कर रही है बेटी अनायरा, तस्वीरें देखकर फैन हो रहे है लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -